उत्तर प्रदेश में बनेगी प्रचंड बहुमत में भाजपा की सरकार : साक्षी महाराज

Report- Arun Yadav

Raebareli : सांसद साक्षी महाराज ने जनसभा को संबोधित किया अपने संबोधन में उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि पहले एक नारा होता था जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उसमें समझो सबसे बड़ा गुंडा उन्होंने कहा कि पहले पुलिस आजम खान की भैंस ढूंढती थी। अब उसी पुलिस ने आजम खान को पकड़ कर जेल में डाल दिया है उन्होंने योगी और मोदी को अवतारी पुरुष बताते हुए कहां की जिस प्रकार हर युग में दुष्टों का संहार करने के लिए भगवान अवतार लेते हैं ।

उसी प्रकार गुंडों का समूल नाश करने के लिए योगी और मोदी ने जन्म लिया है उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश का बहुमुखी विकास किया जाएगा उन्होंने कहा कि सपा सरकार में हिंदू और मुसलमान का दंगा कराया जाता था । लेकिन 2017 में सरकार बनने के बाद अब तक कोई भी दंगा नहीं हुआ सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की अवधारणा पर काम कर रही हैं और आगे भी करती रहेगी इस सरकार में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा और ना ही किसी प्रकार का तुष्टीकरण किया जाएगा।

उन्होंने योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा हम तो समझते थे कल्याण सिंह से अच्छा कोई मुख्यमंत्री नहीं होगा लेकिन योगी महाराज उनसे भी 10 हाथ आगे हैं और उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने अपराधियों को टिकट दिया है कांग्रेस आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया और कहा कि खूनी पंजे ने देश को तबाह और बर्बाद कर दिया है उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा अखिलेश यादव 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की बात करते हैं।

लेकिन उनकी सरकार में 3 घंटे बिजली नहीं आती थी इस अवसर पर कांग्रेस की नेता सावित्री पासी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया साक्षी महाराज ने उनको भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता रायबरेली जिला अध्यक्ष रामदेव पाल भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सोनू सिंह जगतपुर ब्लॉक प्रमुख दल बहादुर सिंह अभिलाष चंद्र कौशल फूलचंद लोधी पुत्ती लाल मौर्य सुशीला सिंह एवं भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *