अलीगढ़ में पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, CCTV खंगाल रही पुलिस

अलीगढ़ जनपद के गांधीपार्क थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाश ने मामूली विवाद के बाद टीवी चैनल के पत्रकार मुकेश को गोली मार दी। गोली पेट में जा धंसी और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने पत्रकार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

बता दें कि नौरंगाबाद छावनी निवासी मुकेश गुप्ता अलीगढ़ में एक निजी टीवी चैनल में पत्रकार हैं। गुरुवार देर रात वह दो अन्य पत्रकार साथियों के साथ धनीपुर मंडी में दुकान नंबर-71 के पास खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और बहस करने लगा।

मुकेश और उनके दोनों साथियों ने उसे समझाने की कोशिश की और वहां से जाने को कहा, वह नहीं माना और उसने मुकेश को टारगेट करके गोली मार दी। गोली मुकेश के पेट में लगी है। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *