सिद्धू मूसावाला के परिवार से मिलने पहुंचें भगवंत मान, सीएम पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

सिद्धू मूसावाला की हत्या को लेकर विपक्षी नेताओं की भारी आलोचना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को मनसा जिले में दिवंगत गायक और रैपर के परिवार के सदस्यों से उनके आवास पर मुलाकात की।

 

इससे पहले दिन में, मुख्यमंत्री के दौरे से पहले दिवंगत गायक के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। पंजाब पुलिस पर भारी सुरक्षा तैनात कर मूसा गांव में प्रवेश करने से रोकने का आरोप लगाते हुए कुछ स्थानीय लोगों ने इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने हालांकि कहा कि किसी को भी गांव में प्रवेश करने से नहीं रोका जा रहा है।

 

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक गुरप्रीत बनावली को भी प्रदर्शनकारियों ने रोका। एएनआई ने बताया कि सरदुलगढ़ निर्वाचन क्षेत्र के आप विधायक बनावली को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा, जब वह मानसा में गायक के आवास पर गए थे।

 

कांग्रेस हत्या के लिए आप सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है और केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग कर रही है। इससे पहले बुधवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह वारिंग के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की थी।

 

पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं करने के लिए आप पर हमला बोला था। “चार दिन हो गए हैं और एक भी सांसद या सत्ताधारी पार्टी आप का मंत्री सिद्धू मूसेवाला के घर नहीं गया है और दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ खड़ा है। सीएम भगवंत मान जी, जब आपने कहा था कि हमारी सरकार आम आदमी के लिए होगी तो आपका यही मतलब था? उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *