सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस के हाथ अब भी खाली, लॉरेंस बिश्नोई ने बढाई मुश्किलें

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस का लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की रिमांड पर है। पुलिस ने इसे एक पुराने मामले में रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लॉरेंस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। पुलिस को अब तक मूसेवाला के शूटरों का सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस ने सिंगर मूसेवाला के कत्ल से खुद को अलग कर लिया है। साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट की भी जानकारी न होने की बात कही है। लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया में जो भी पोस्ट डाले जा रहे हैं, उनमें उसका या उसकी गैंग का कोई रोल नहीं है। पुलिस सूत्रों की मानें तो लॉरेंस ने यह खुलासा जरूर किया है कि विक्की मिद्दूखेड़ा  की हत्या का बदला लेने के लिए ही मूसेवाला की हत्या की गई है।

 

इसके अलावा पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री मे चल रही वर्चस्व की जंग की कहानी भी सामने आई है। सूत्रों की मानें तो पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री मे गैंगस्टर अपना पैसा लगाते हैं। गैंगस्टर नए कलाकारों का डेब्यू कराते और उनके अल्बम बनवाते हैं और फिर प्रॉफिट भी शेयर करते हैं। इसी कारण वहां उभरते कलाकार इन गैंगस्टर के सम्पर्क में आ जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *