महिंद्रा के नए मॉडल Marazzo कि जोर-शोर से हुई लॉन्चिंग

Featured Raeabreli Uttar Pradesh
महिंद्रा के नए मॉडल Marazzo कि हुई लॉन्चिंग
ओम ऑटो प्राइवेट लिमिटेड रायबरेली की ओर से डिडौली स्थित महिंद्रा एंड महिंद्रा के शोरूम में Shark lnspired Mhindra Marazzo की लॉन्चिंग की गई है, इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर श्री अनमय कुमार मिश्र के कर कमलों द्वारा नए मॉडल की लांचिंग हुई , इस मौके पर बैंक ऑफ बड़ौदा के डिप्टी रीजनल मैनेजर श्री आनंद कुमार, मुख्य प्रबंधक श्री ए.के. दास, वरिस्ठ प्रबंधक श्रीमती एकता श्रीवास्तव, प्रबंधक विकास सिंह एवम शहर के तमाम गड़मान्य लोग मौजूद रहे। गाड़ी को देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था, और लोगो ने इस गाड़ी की काफी तारीफ भी की ।
ओम ऑटो प्राइवेट लिमिटेड रायबरेली के प्रबंध निदेशक श्री हरिहर सिंह एवं निदेशक श्री उपेन्द्र सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए उनकी उपस्थिति पर आभार प्रकट किया और नए मॉडल की खूबियों के बारे मे विस्तार से जानकारी दी, उन्होंने बताया कि यह मॉडल डीज़ल इंजन में उपलब्ध होगा, लॉन्चिंग के मौके पर चार ग्राहको ने नए मॉडल की बुकिंग भी कराई।
इस अवसर पर कम्पनी के निदेशक श्री हरिहर सिंह, श्री उपेन्द्र सिंह, राहुल वर्मा, श्री कैलाश केवलानी, दिलीप पाल, अरविन्द बाजपाई, मनीष गुप्ता, विशाल श्रीवास्तव, अनिमेष घोष आदि लोग मौजूद थे।
ब्यूरो श्री समाचार
आशीष मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *