सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, एक पैर पर स्कूल जाने वाली बच्ची के लिए किया ये काम

आज के दौर में सोशल मीडिया किसी तक अपनी बात पहुँचाने का सबसे अच्छा माध्यम बन गया है, किसी को ममदद चाहिए हो या अपना व्यापार आगे बढ़ाना हो, सोशल मीडिया इसमें बहुत मददगार है। आए दिन इंटरनेट पर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। हाल ही में इंटरनेट पर एक 10 साल की बच्ची की वीडियो वायरल हुई है, जिसे देखकर हर कोई बच्ची की हिम्मत की दाद दे रहा है। वीडियो में बच्ची एक पैर पर स्कूल जाती हुई नजर आ रही है। ये बच्ची बिहार  के जमुई जिला की रहने वाली है। इस वीडियो को कई सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया है।

जानकारी के अनुसार, दो साल पहले एक दुर्घटना के बाद बच्ची का पैर काटना पड़ा था। इसके बावजूद सीमा हर दिन एक पैर पर स्कूल जाती है। सीमा का स्कूल सीमा के घर से एक किलोमीटर दूर है। सीमा बड़ी होकर शिक्षिका बनना चाहती है। दो साल पहले हुए दुर्घटना में उसका एक पैर टूट गया था, जिसके बाद डॉक्टरों को उसका पैर काटना पड़ा था। उसके शिक्षक उसे किताबें उपलब्ध करवाते हैं और स्कूल में दाखिला दिलाने में उसकी मदद करते हैं।

वहीं, लोगों की मदद के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सीमा की मदद करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @SonuSood पर सोनू सूद ने सीमा की वीडियो शेयर करते हुए लिखा अब यह अपने एक नहीं दोनों पैरों पर कूद कर स्कूल जाएगी। टिकट भेज रहा हूं, चलिए दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *