अमेज़न पर बिक रही इस बाल्टी के दाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, किश्तों पर ले रहे लोग

आजकल लोग बाजार जाकर खरीदारी करने के बजाए ऑनलाइन शोपिंग करना पसंद करते हैं, लेकिन इस समय आप अमेज़न से बाल्टी खरीदने में आपकी पुरे महीने की कमाई भी जा सकती है, और गरीब आदमी की तो पहुंच से ही बाहर है. जी हां अमेजन पर जो प्लास्टिक की बाल्टी बिक रही है उसकी कीमत 25999 रुपए हैं, खास बात यह है कि इसपर 28 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और इस डिस्काउंट के बाद बाल्टी की कीमत 25999 रुपए है। लोगों ने अमेजन पर इस बाल्टी के दाम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करके कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिस तरह से लोगों ने सोशल मीडिया पर बाल्टी की कीमत को लेकर ट्रोल किया वह काफी दिलचस्प है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक प्रॉडक्ट सेल हो रहा है, जिसकी कीमत सभी को हैरान कर रही है। इस प्रॉडक्ट एड पर लिखा है- प्लास्टिक बकेट फॉर होम एंड बाथरूम सेट ऑफ-1 और इसके आगे आइटम की कीमत लिखी है। 25,999 रुपए। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि अमेजन इस आइटम की यह कीमत 28 प्रतिशत छूट के साथ दी है। यानी इस आइटम की असली कीमत है 35 हजार 900 रुपए।

इसके अलावा लोगों को इस बाल्टी को खरीदने के लिए ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है।  बकेट के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर साझा किए जाने के तुरंत बाद, कुछ नेटिज़न्स ने बताया कि यह सूची में तकनीकी गड़बड़ी के कारण था।  दूसरों ने मजाक में कहा कि वे ईएमआई पर एक बाल्टी उपलब्ध होने से खुश हैं, दिलचस्प बात यह है कि एक दूसरे विक्रेता ने दो प्लास्टिक के मग का दाम 10 हजार रुपए रखा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *