जिला पंचायत सदस्य लवली रावत ने अपने पति के साथ अरविंद सिंह गोप के समर्थन में किया जनसंपर्क कहा अबकी बार प्रदेश में बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : समाजवादी प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप के समर्थन में लगातार सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का जनसंपर्क अभियान जारी है। गांव गांव जाकर समाजवादी सरकार की नीतियों एवं कार्यों व उपलब्धियों के बारे में बताकर दरियाबाद में वोट की अपील की जा रही है।

इसी क्रम में आज विधानसभा क्षेत्र दरियाबाद कई गांवों में जाकर जिला पंचायत सदस्य लवली रावत द्वारा विधानसभा सीट दरियाबाद के लिए बूथ अध्यक्षों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव- गांव जाकर वोट मांगा तथा पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील मतदाताओं से की। जनसंपर्क अभियान के दौरान वेद प्रकाश रावत ने कहा कि जनता जनार्दन के भरोसे दरियाबाद व प्रदेश में पुनः साइकिल दौड़ेगी और प्रचंड बहुमत के साथ समाजवादी की सरकार अबकी बार प्रदेश में बनेगी, क्योंकि जनता का अखिलेश यादव एवं उनके कार्यों पर भरोसा है जिसकी सुगबुगाहट अभी से ही देख विपक्षी बौखलाए हुए हैं। वहीं जिला पंचायत सदस्य लवली रावत ने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से समाजवादी प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप को जिताने की अपील करते हुए कहा कि यदि आप सभी का साथ एवं आशीर्वाद मिला तो अरविंद सिंह गोप के द्वारा के विकास में एक नया अध्याय लिखा जाएगा यह आप सभी से हमारा वादा ही नहीं आप सभी से हमारा संकल्प है। वेद प्रकाश रावत ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता का मिल रहा अपार साथ एवं स्नेह इस बात का गवाह है कि अरविंद सिंह गोप प्रचंड बहुमत के साथ हैं विजयश्री हासिल करेंगे और फिर से प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों एवं कार्यों से जनता असंतुष्ट है । बेरोजगारी महंगाई चरम है जनता ने ठान भी लिया हैै समाजवादी पार्टी की सरकार प्रदेश मे बनाना है। सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *