जयचन्दपुर में बेखौफ चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना नगदी और जेवरात की पार

शिवगढ़,रायबरेली। बेखौफ चोरों ने जयचन्द्पुर मजरे शिवली में 2 घरों में व जयचन्दपुर मजरे बैंती में एक घर में ताला तोड़कर नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण पार कर दिए। जानकारी के मुताबिक जयचन्दपुर मजरे बैंती निवासी राजाराम जो कि बैती बाजार में एक किराने की दुकान पर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

शनिवार को जहां से मजदूरी के 18000 रुपये लेकर आये थे जो घर के अन्दर बक्से में रखे थे। सोमवार की सुबह 5 बजे राजाराम का 14 वर्षीय बेटा उठा तो कमरे के दरवाजे का ताला और बक्से की कुण्डियां कटी हुई थी, बक्सा खुला था जिसका सामान कमरे में बिखरा पड़ा था। जिसे देखकर बेटे ने अपने माता-पिता को जगाकर कमरे और बक्से का ताला टूटा होने की जानकारी दी। जिसके बाद राजाराम और उसकी पत्नी ने कमरे में जाकर देखा तो बक्से में रखे करीब 2 लाख के सोने चांदी के आभूषण व 18 हजार नगदी सहित कीमती साड़ियां गायब थी।

वहीं थोड़ी दूरी पर स्थित जयचन्दपुर मजरे शिवली में विधवा महिला नन्दा देवी पत्नी बिमल मिश्रा के घर का चोरों ने ताला तोड़कर बक्से में रखे ढाई हजार नगदी सहित लगभग 10,000 का सामान पार कर दिया। नन्दा देवी अपनी रिश्तेदारी में गई थी गांव से नन्दादेवी के पास फोन गया तो नन्दा देवी वहां से आई तो देखा उनके घर का ताला टूटा था बक्से में रखे जेवरात,बर्तन,और नगदी नहीं थे।

पीड़िता ने बताया कि 26 नवम्बर को उसकी बेटी की शादी है एक-एक पैसा जोड़कर शादी के लिए बर्तन और पायल खरीदे थे। तो वहीं पड़ोस के निर्मल मिश्रा के यहां भी चोरों ने बक्से का ताला तोड़कर लगभग 50 हजार के जेवरात पार कर दिए। निर्मल मिश्रा ने बताया कि हम बाहर लेटे थे मेरी बेटी व पत्नी अन्दर आंगन में लेटी थी सुबह जब मेरी पत्नी उठी तो देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। जेवरात गायब थे सूचना पर पहुंची डायल 112 ने ग्रामीणों से पूछताछ की। थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर जांचकर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *