अपने पति के लिए पत्नी महिलाओं के साथ घर घर जा कर मांग रही है वोट मिल रहा है जन समर्थन

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत के समर्थन में लगातार भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का जनसंपर्क अभियान जारी है। गांव गांव जाकर भाजपा सरकार की नीतियों एवं कार्यों व उपलब्धियों के बारे में बताकर फिर हैदरगढ़ में कमल खिलाने की अपील की जा रही है।
इसी क्रम में आज विधानसभा क्षेत्र के मरूई, क्रिसिया, उमरवल, अखैयापुर, कन मरिया, ललई खेड़ा, त्रिलोकपुर, गौरी, सादुल्लापुर, गौरवा उसँमानपुर, मुबारकपुर सहित आदि गांवों में जाकर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि हैदरगढ़ रामदेव सिंह व ब्लाक प्रमुख सिद्धौर श्रीमती आरती रावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुबेहा राम सागर मौर्य व प्रधान संघ अध्यक्ष हनुमान प्रसाद द्विवेदी द्वारा विधानसभा सीट हैदरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत के लिए बूथ अध्यक्षों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव- गांव जाकर वोट मांगा तथा पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील मतदाताओं से की। जनसंपर्क अभियान के दौरान ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रामदेव सिंह ने कहा कि जनता जनार्दन के भरोसे हैदरगढ़ व प्रदेश में पुनः कमल खिलेगा और प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार लगातार दूसरी बार प्रदेश में बनेगी, क्योंकि जनता का भाजपा एवं उनके कार्यों पर भरोसा है जिसकी सुगबुगाहट अभी से ही देख विपक्षी बौखलाए हुए हैं।

वहीं ब्लाक प्रमुख सिद्धौर आरती रावत ने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी रावत को जिताने की अपील करते हुए कहा कि यदि आप सभी का साथ एवं आशीर्वाद मिला तो दिनेश रावत जी के द्वारा हैदरगढ़ के विकास में एक नया अध्याय लिखा जाएगा यह आप सभी से हमारा वादा ही नहीं आप सभी से हमारा संकल्प है। भाजपा मंडल अध्यक्ष सुबेहा राम सागर मोर्य ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता का मिल रहा अपार साथ एवं स्नेह इस बात का गवाह है कि दिनेश रावत प्रचंड बहुमत के साथ हैं विजयश्री हासिल करेंगे और फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों एवं कार्यों से जनता संतुष्ट है जनता ने ठान भी लिया हैै भाजपा की सरकार प्रदेश में फिर से बनाना है। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रधान संघ अध्यक्ष हनुमान प्रसाद द्विवेदी, विपिन मौर्य, रूपचंद चौरसिया, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष सईद टिन्नी, प्रधान राहुल बाजपेई, मोहम्मद रईस, मोहम्मद कफील अनवर, मोहम्मद अदीब, मुन्ना, अनस, रानू मोहम्मद सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *