जिम्मेदार अधिकारियों की उदासीनता का दंश झेल रहे व्यापारी और राहगीर

Raebareli Uttar Pradesh लापरवाही
Share On Facebook
Share On Twitter
Share On Youtube
Contact us

टी.पी.यादव

महराजगंज,रायबरेली। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहरेमऊ चौराहे पर नाली ना बनने के कारण व्यापारियो की दुकानों क़े सामने गंदा पानी भरा रहता है। बदबूदार पानी क़े निकास ना होने से आने जाने वालो को दुर्गन्ध वही राहगीरों की दुर्घटना का सामना भी करना पड़ता है।
बताते चले की स्वच्छता को लेकर सजग भाजपा सरकार की कोई योजना पहरेमऊ चौराहे पर लागू नही होती। करीब डेढ़ सौ छोटे और बड़े दुकानदारों का यह चौराहा जहां पर क्षेत्र के हजारों लोग प्रतिदिन आते हैं लेकिन सड़क के ऊपर भरा हुआ पानी एवं कीचड़ से आए दिन दुर्घटनाओ से दो चार होने को मजबूर है।

वही जिम्मेदार इस समस्या की ओर देखना मुनासिब नहीं समझते। मालूम हो की महाराजगंज दुसौती मार्ग पर स्थित यह चौराहा क्षेत्र के लोगों को खरीदारी के लिए सहज और सुलभ है लेकिन सड़क की दोनों पटरियों पर भरा हुआ पानी जो पूरी सड़क को घेर लेता है आए दिन इसमें दुर्घटनाएं व दुर्गन्ध होती रहती हैं। व्यापारी सुशील साहू, राकेश साहू, सत्यनारायण साहू, लल्लू साहू, डीके सिंह , डॉक्टर दल बहादुर यादव, रामाश्रय मिस्त्री, डॉ रामचंद्र,जमुना चौरसिया, शिव करन सिंह, डॉ सुरेश यादव, मनोज सिंह का कहना है की बारह मासी इस समस्या का सामना क्षेत्रीय लोगो को करना पड़ रहा किन्तु लोकनिर्माण विभाग, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं खंड विकास अधिकारी अमावा क़े साथ साथ ग्राम पंचायत अधिकारी पहरेमऊ का ध्यान इस समस्या की ओर बिल्कुल भी नही है। जिससें लोगो में आक्रोश देखा जा रहा है।

Total Page Visits: 50 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *