भाजपा को सदन में घेरने की तैयारी में सपा, अखिलेश ने बुलाई विधानमंडल दल की बैठक

समाजवादी पार्टी भाजपा को सदन में घेरने की योजना बना रही है, इसी के चलते विधानमंडल सत्र के ठीक पहले बैठक बुलाई जा रही है। समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल की बैठक 21 मई को शाम 5:00 बजे आयोजित की जाएगी। बैठक के लिए अखिलेश यादव के निर्देश पर सभी विधायकों के इसकी सूचना भेज दी गई।

इस बैठक में विधानसभा सदस्यों के साथ ही विधान परिषद सदस्यों की भी उपस्थिति अनिवार्य की गई है इस बैठक में सपा विधानमंडल दल के नेता अखिलेश यादव अपने विधायकों के साथ आगामी विधानमंडल सत्र को लेकर रणनीति बनाएंगे और साथ ही भारतीय जनता पार्टी को कानून व्यवस्था, महंगाई बेरोजगारी बिजली व किसानों सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को सदन में घेरेगी।

अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को सदन में बुनियादी सवालों का जवाब ना देना पड़े इसलिए सदन मात्र 9 दिन में निपटाना चाहती है। अखिलेश यादव ने कहा कि सदन ज्यादा से ज्यादा दिन का होना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर अंग्रेजों की तरह समाज को बांटने और राज करने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *