रायबरेली जेल में कैदी की मौत: अचानक तबियत बिगडने पर अस्पताल ने कराया गया था भर्ती,3 सालो से काट रहा था सजा

आदित्य बाजपेई

रायबरेली–रायबरेली के जिला कारागार में बंद कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई, बताया जा रहा है कि 12 मई को सुबह करीब 9:00 बजे कैदी को उल्टियां शुरू हुई थी। उसके बाद कर्मचारियों ने सूचना जेलर को दी थी। जेलर सत्य प्रकाश ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां रविवार को इलाज के दौरान तबियत ज्यादा बिगड़ने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जान लेवा हमला करने के मामले में काट रहा था सजा 

जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के पहनसा गांव निवासी पंकज दीक्षित उम्र (52),2019 जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद था। कुछ ही दिन में बेल मिलने वाली थी। कैदी पंकज के परिजनों में मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। आनन फानन पंकज के लिए परिजन अस्पताल पहुंचे।

कुछ दिनों में मिलने वाली थी बेल

वही पंकज की बहन उससे 13 तारीख सुबह 9:00 बजे मिली थी। उसने कहा कि मेरे भैया की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था और आज मौत हो गई है। कुछ दिन पहले तक कोई दिक्कत नहीं थी सब सही था। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले 3 सालों से जेल में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत हुई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,आगे की अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *