लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से लखनऊ की तरफ जा रही कार खड्डे में गिर कर क्षतिग्रस्त हो गई

National Raebareli Uttar Pradesh दुखद दुर्घटना

पूजा चौरसिया

रायबरेली के भदोखर क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से लखनऊ की तरफ जा रही कार खड्डे में गिर कर क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को आनन-फानन जिला अस्पताल मे भर्ती कराया।

थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर माखा का पुरवा के निकट प्रयागराज से लखनऊ जा रही कार बेकाबू ट्रक की टक्कर से खड्डे में जा गिरी। लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का भारी जमावड़ा लग गया। देखते ही देखते कुछ ही देर में सैकड़ों राहगीरों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। कार में फंसे लोगों को बाहर निकलने के लिए राहगीरों ने जद्दोजहद शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार मे फंसे लोगों को आनन-फानन राहगीरों की मदद से बाहर निकाला। जिसमें निर्मला साहू 46 वर्ष पत्नी महेंद्र साहू निवासी चाका नैनी प्रयागराज व अमन जयसवाल 22 वर्ष पुत्र अनिल जायसवाल निवासी सिविल लाइन कटनी मध्य प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

वंश साहू 17 वर्ष पुत्र शीतला प्रसाद, काजल साहू 21 वर्ष पुत्री स्वर्गीय महेंद्र साहू, कमलेश साहू 36 वर्ष पुत्र रघुनाथ साहू निवासी चका नैनी प्रयागराज को आनन-फानन जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी ट्रेनिंग सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिलने पर  मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Total Page Visits: 31 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *