भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर, काले कानून के विरोध में किसान ढाई माह से कर रहे संघर्ष : शिवपाल यादव

Raebareli Uttar Pradesh राजनीति

मुस्तकीम मोहम्मद

नसीराबाद,रायबरेली। विकास खण्ड छतोह के धरई चौराहे पर प्रगतशील समाजवादी पार्टी लोहिया द्वारा आयोजित जनसभा के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का कार्यकर्ताओ ने माल्यार्पण कर तलवार भेट की। मुख्य अतिथि शिवपाल सिंह यादव ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा भाजपा सरकार में महगाई आसमान छू रही है ।तो वही पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो का जिक्र करते हुए कहा कि पड़ोसी देशो में सस्ते दामो पर पेट्रोल डीजल मिल रहा है और यहा 100 रूपये पहुचने वाला है पेट्रोल डीजल के दाम ।

देश में महगाई चरम पर है ।और देश में लागू काले तीन किसान बिल के चलते किसान ढाई माह से आंदोलन कर रहे है और देश के प्रधानमन्त्री उन्हें आंदोलन जीवी खालिस्तानी कहते है।और उसमे मूल्य निर्धारण का कोई जिक्र नही ।भाजपा सरकार में जो भी कानून बन रहे है वह सब गुजरात के उद्दोग पतियो के लिए बन रहे।प्रधानमन्त्री एक का नही होता पूरे देश का होता है।भाजपा का नारा था सबका साथ सबका विकास पर किसी का विकास हुआ नही हुआ पर अपना विकास जरूर किया।दिल्ली में बना कार्यालय सेवन स्टार से कम नही।भाजपा सरकार में किसानो गरीबो बेरोजगारो की आवाज दबाई जा रही है ।

लोग आज तहसील थानो के चक्कर लगा रहे है उनका कार्य नही हो रहा है।जब मैं सरकार में था तो लोगो की सुनी जाती थी कोई भी गरीब किसान मजदूर सरकारी कार्यालय में पहुचते थे तो उनका कार्य आसानी से होता था।पर भाजपा सरकार में जब जनप्रतिनिधियो की नही सुनी जाती तो आम लोगो का क्या हाल है यह सब जान रहे है।भारतीय जनता पार्टी के लोग धर्म की बात करते है और पिछले वर्ष मई जून के माह में भी नहरो में पानी नही छोड़ा गया लोग स्नान करने के लिए टीआरएस गए।मेरी सरकार में नहरो में पानी हमेसा रहता था और किसानो के लिए पानी फ्री था।भाजपा ने जो भी वादे किये एक भी पूरे किये नही किये।इस दौरान शिवपाल सिंह यादव का परिवार का दर्द भी झलक पड़ा कहा हमने लोगो को साथ लेकर चला है पार्टी को मजबूत किया हमने मुख्यमंत्री की उम्मीदवारी कभी नही की नेता जी के कहने पर पार्टी बनाई है। हम चाहते तो पहले ही मुख्यमंत्री बन जाते पर कभी यह विचार नही आया। जरूरत पड़ी तो 2022 का चुनाव छोटी पार्टी से लेकर राष्ट्रीय पार्टी के साथ मिलकर लड़ेंगे।एक समय था जब हमने गैर भाजपा वाद का नारा देकर पूरे देश के नेताओ से मिलकर सभी को साथ किया और सभी ने नेता जी को अपना नेता मान चुके थे पर कुछ लोगो ने ऐसा होने नही दिया।

हमने अखिलेस से भी कहा पार्टी संघर्ष व त्याग से चलती है। जनसभा को राष्ट्रीय महासचिव वीनू शुक्ला, पूर्व विधायक राम सिंह उमेश प्रताप यादव व जिला अध्यक्ष राजू खान प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष अबरार जिहानी विधानसभा सलोन प्रभारी सर्वेश पासी, अमेठी जिला अध्यक्ष राजेश यादव ने भी सम्बोधित किया।कार्यक्रम के आयोजक सर्वेश पासी व उमेश लरताप यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का माल्यार्पण कर तलवार भेट किया। उसके बाद सिक्को से तौला स्वागत किया। कार्यक्रम में आये अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से अशोक कुमार यादव श्री राम मास्टर हरकेश यादव पवन सैनी श्रवण कुमार यादव निलेश पासी राम सजीवन राजकुमार राम बहादुर पाखी रमेश कुमार जायसवाल संदीप कुमार श्रीपाल शेर बहादुर शर्मा निलेश सरोज अतुल प्रजापति सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Total Page Visits: 129 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *