नशे में धुत कपिल शर्मा जब पहुंच गए शाहरुख़ खान के घर, किंग खान ने दिया ये रिएक्शन

फिल्म जगत से जुड़े कई किस्से ऐसे होते है जो टीवी पर तो नहीं दिखाए जाते लेकिन उनकी चर्चा किसी फिल्म से भी ज्यादा होती है। आज हम आपको कॉमेडी जगत के किंग और बॉलीवुड के किंग खान से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा सुनाएंगे जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ये किस्सा खुद  कॉमेडियन कपिल शर्मा ने यह पूरा वाकया नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले एक स्टैंड अप स्पेशल शो ‘आई एम नॉट डन येट’ में सुनाया था।

कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी एक रिश्तेदार मुंबई आई थी और वह शाहरुख़ खान की फैन थी और उनसे मिलना चाहती थी, कपिल शर्मा उस रात नशे में धुत थे और उन्होंने कजिन की कही बात मान ली  और वो शाहरुख़ के घर के लिए निकल गए।जब वे रात को शाहरुख़ के घर के बाहर पहुंचे तब वहां पार्टी चल रही थी।

कपिल कहते हैं कि, ‘मैने अपने ड्राइवर से कहा कि गाड़ी अंदर ले लो, ड्राइवर ने वैसा ही किया और सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी हमें जाने दिया क्योंकि उन्हें लगा कि मुझे वहां इनवाइट किया गया होगा’। कपिल आगे बताया कि, ‘अन्दर जाते ही मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया था लेकिन तब तक शाहरुख़ खान का एक मैनेजर हमें अंदर ले गया’।

जब कपिल घर के अन्दर पहुंचें तो गौरी खान अपनी तीन दोस्तों के साथ बैठी थी, कपिल ने  उनसे हैलो कहा तो उन्होंने हाथ का इशारा करके बताया कि शाहरुख़ खान अन्दर हैं’। कपिल शर्मा जब अन्दर गए तो शाहरुख़ अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नाच रहे थे उन्हें देखकर कपिल उनके पास गए और कहा भाई सॉरी, मेरी कजिन आई हुई थी उसे आपका घर देखना था, घर खुला था तो मैं अन्दर आ गया था। यह सुनकर शाहरुख़ भाई ने कहा कि – ‘यदि मेरे बेडरूम का दरवाज़ा खुला हुआ हो तो क्या तुम वहां भी अन्दर आ जाओगे’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *