रायबरेली: गड्ढे में शव मिलने से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के हंसापुर गांव में उस समय हडकंप मच गया जब एक मजदूर की लाश एक गड्ढे में मिली। शव मिलने से पूरे गाँव में सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक एक ईंट भट्ठे पर पर काम करता था। मौत की वजह अधिक शराब पीना बताई जा रही है। पुलिस मामले में जांच में जुट गई है और मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि भदोखर थाना क्षेत्र के गांव बेला टेकई निवासी युवक रोहित कुमार पुत्र राम विलास ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। वह बुधवार शाम से अपने घर नहीं लौटा तो घरवालों ने पता लगाया। जिसके बाद गुरुवार की सुबह हंसापुर गांव के पास एक गहरे गड्ढे में उसका शव पड़ा मिला। दरअसल, गांव के लोग सुबह शौच के लिए गड्ढे की ओर गए थे, तो शव पड़ा हुआ देखा है, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि रोहित ने बुधवार को खूब शराब पी थी। जिसके कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गड्ढे में गिर गया और चोट लगने से उसकी मौत हो गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। कोतवाल ऐशकांत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *