लोकसभा चुनाव की आहट, 2024 में बनेगा महागठबंधन – ओपी राजभर

आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्य विपक्षी दलों ने भारतीय जनता पार्टी को गिरने की कवायद शुरू कर दी है। इसी भी समाजवादी पार्टी के गठबंधन दल सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है।

राजधानी लखनऊ में उन्होंने प्रेस वार्ता आयोजित कर के बड़ा ऐलान किया कि वह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन बनाने जा रहे हैं। इस गठबंधन में वह सभी प्रमुख दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे जो भारतीय जनता पार्टी को हराएगी।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में एक बड़ा गठबंधन बनने जा रहा है। जिसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में एक बड़ा गठबंधन बनने जा रहा है।

जिसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश श के मुख्य विपक्षी दल के नेता अखिलेश यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तथा बिहार के लालू प्रसाद यादव समेत सभी बीजेपी एंटी लोगों से एक साथ लाने की कोशिश होगी।

राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए मैं ममता बनर्जी, शरद पवार, लालू प्रसाद यादव और उद्धव ठाकरे से मिला हूं और मेरा प्रयास है कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले सभी को एक मंच पर लाया जाए और बीजेपी को हराया जाए।

राजभर ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में जहां भी जिस की सरकार है सभी भारतीय जनता पार्टी से एंटी है। और यह सभी एंटीक गोल्ड दल वाले कहां जाएंगे यदि एक साथ शामिल हुए तो भारतीय जनता पार्टी सत्ता से बाहर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *