राज ठाकरे के खिलाफ भाजपा सांसद ने खोला मोर्चा, गोंडा में लगे वापस जाओ के पोस्‍टर

आगामी 5 नवंबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आ रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ कैसरगंज से भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ जगह-जगह होल्डिंग लगवा कर 5 जून को अयोध्या चलने का आवाहन किया है। बृजभूषण सिंह ने होल्डिंग में कहा कि बिल माफी मांगे हम अयोध्या आने पर उनका विरोध करेंगे।

गौरतलब है कि बृजभूषण सिंह ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्म अयोध्या में हुआ था पर्वत अयोध्या की धरती उत्तर भारत की धरती है। सभी देवी देवताओं की जन्मस्थली उत्तर भारत में है इसलिए उत्तर भारत में रहने वाला हर इंसान खुद को भगवान श्री राम का वंशज सेवा को उपासक मानता है।

इतना ही नहीं उत्तर भारतीयों पर तीखी टिप्पणी करने वाले राज ठाकरे को लेकर भूषण इस समय उनके ऊपर हमलावर हैं। बृजभूषण सिंह ने कहा कि उत्तर भारतीयों का अपमान करने वालों को हम कभी भूल नहीं सकते। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को जिस तरह से अपमानित किया गया था उसके लिए वह पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे और फिर अयोध्या आने की सोंचे।

इतना ही नहीं उत्तर भारतीयों को पिक करने वाली राज ठाकरे को लेकर बृजभूषण सिंह ने कहा कि वह राज ठाकरे को अध्यक्ष सीमा में घुसने नहीं देंगे। इसके लिए बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ होल्डिंग लगवाई। फोल्डिंग में लिखा है कि उत्तर भारतीयों को अपराधी कहने वाले राज ठाकरे माफी मांगो या फिर वापस जॉब इन माफी मांगे हम अयोध्या आने पर विरोध करेंगे। वही 5 जून को अपने समर्थकों से अध्यक्ष चलने का आवाहन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *