अक्षय कुमार ने श्री राम मन्दिर निर्माण लिए दिया चंदा

Uncategorized


अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए धन संचय अभियान की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें तमाम लोग अपनी क्षमता के अनुसार दान कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी जुड़ गया है।
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों से अपील की है कि वो अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में अपना योगदान दें। उन्होंने एक वीडियो जारी कर एक कहानी सुनाई और कहा कि मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।
अक्षय का शेयर किया वीडियो देखियेबहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है…अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम


— Akshay Kumar

January 17, 2021अक्षय कुमार ने रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की है। अक्षय ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।”

Image Source: Social Media जानकारी के लिए बता दे, वहीं, अपने वीडियो मैसेज में अक्षय कुमार ने एक किस्से का जिक्र किया है, जिसमें वो अपनी बेटी को रामसेतू निर्माण के दौरान की एक कहानी सुना रहे हैं।
अक्षय कुमार क्या बोले?
Image Source: Social Media अक्षय कुमार ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कहते हैं:-
“कल रात मैं अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था। आप सुनेंगे? एक तरफ वानरों की सेना थी और दूसरी तरफ थी लंका और दोनों के बीच में महासागर। वानर सेना बड़े बड़े पत्थर को उठाकर समंदर में डाल रही थी। रामसेतु का निर्माण कर सीता मय्या को वापस जो लाना था। प्रभु श्री राम किनारे पर खड़े सब कुछ देख रहे थे. तभी उनकी नज़र पड़ी एक गिलहरी पर।”
अक्षय ने आगे कहा:- “गिलहरी पानी में जाती फिर किनारे पर आती, रेत में लोट जाती थी, फिर रामसेतु के पत्थरों की ओर भागती. फिर से पानी में जाती, फिर रेत पर, फिर पत्थरों पर। राम जी को अश्यचर्य हुआ कि ये हो क्या रहा है। वो गिलहरी के पास गए और उससे पूछा कि तुम कर क्या रही हो।
गिलहरी ने जवाब दिया। मैं अपने शरीर को गीला करती हूं। उस पर रेत लपेटती हूं और पत्थरों के बीच में जो दरारें हैं उसे भर रही हूं। रामसेतु के निर्माण में मैं भी अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं।”
अक्षय बोले अब हमारी बारी है
Image Source: Social Media अक्षय ने अपने मैसेज में आगे कहा:- आज बारी हमारी है। अयोध्‍या में हमारे श्रीराम के भव्‍य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। हम में से कुछ वानर बनें, कुछ गिलहरियां बनें और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक भव्‍य राम मंदिर बनाने में साझेदार बनें।
मैं खुद इसकी शुरुआत करता हूं, मुझे विश्‍वास है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे ताकि आने वाली पीढ़ियों को इस भव्‍य मंदिर से मर्यादा पुरुषोत्‍तम राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहे। जय श्री राम।

Total Page Visits: 41 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *