ऑल इंडिया आशिहारा कराटे प्रशिक्षण में 5 को मिला गोल्ड मेडल

Raebareli Uttar Pradesh मिसाल

बछरावां,रायबरेली।स्थानीय नगर क्षेत्र के 5 बच्चों ने 31 वां ऑल इंडिया आशिहारा कराटे नेशनल प्रशिक्षण कैम्प में गोल्ड मेडल प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की है। आपको बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में स्थित दार्जिलिंग में आयोजित आशिहारा कराटे फेडरेशन इंडिया द्वारा आयोजित 31 वां ऑल इंडिया आशिहारा कराटे नेशनल प्रशिक्षण कैंप का आयोजन 26/12/2019 से 01/01/2020 तक किया गया, जिसमें बछरावां नगर पंचायत के 5 छात्रों अरुण कुमार,

विकास सिंह, आदित्य पटेल, ग्रीन फील्ड पब्लिक हाई स्कूल के आयुष साहू व आरडीआरके पब्लिक स्कूल के सूरजपाल ने कोच संजय के नेतृत्व में इस कैंप में प्रतिभाग किया। आपको बता दें की प्रशिक्षण कैम्प में संपूर्ण देश के विभिन्न राज्यों से लगभग 600 खिलाड़ियों ने भाग लिया। दार्जिलिंग के इस कैंप में कराटे से संबंधित समस्त आत्मरक्षा शैलियों को प्रदर्शित किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के नगर पंचायत बछरावां के छात्रों ने बहुत ही उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

इस बारे में छात्रों के कोच संजय से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन इन बच्चों के कठोर परिश्रम का नतीजा है मैं तो सिर्फ मार्गदर्शक था बाकी बच्चों ने इस प्रदर्शन के लिए बहुत मेहनत की है। कोच संजय के नेतृत्व में आज पांचों बच्चे बछरावां पहुंचे जहां पर ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के प्रबंधक छत्रसाल सिंह सहित भारी संख्या में लोगों ने उन विजयी बच्चों का फूल मालाओं से लाद कर स्वागत किया। इन बच्चों की सफलता पर क्षेत्र के संभ्रांत व बौद्धिक तबके के लोगों ने भूरि भूरि सराहना की और कहा कि इन बच्चों ने बछरावां क्षेत्र का नाम पूरे देश में रोशन कर दिया, हमें इन पर गर्व है।

Total Page Visits: 182 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *