एक ही छत के नीचे मिलेंगे सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान : विनय वर्मा

अंगद राही /शिवगढ़(रायबरेली) शिवगढ़ नगर पंचायत के भवानीगढ़ में अम्बे इलेक्ट्रॉनिक्स का उद्घाटन एमएलसी प्रतिनिधि विनय वर्मा द्वारा फीता काटकर किया गया।शुक्रवार को एमएलसी प्रतिनिधि विनय वर्मा ने अम्बे इलेक्ट्रॉनिक्स का उद्घाटन किया इस मौके पर भारी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। उद्घाटन के दौरान विनय वर्मा ने कहा कि भवानीगढ़ चौराहे व शिवगढ़ कस्बे में तरह-तरह की दुकानें हैं। इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बहुत कम थी जिन्हे लखनऊ कानुपर से सामान लाना पड़ता था, अंबे इलेक्ट्रॉनिक के खुलने से अब उसी रेट में सारा इलेक्ट्रॉनिक सामान यहीं उपलब्ध हो जाएंगा, क्षेत्र के लिए यह बड़ी उपलब्धि है। उद्घाटन के दौरान अम्बे इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक दिनेश पटेल ने कहा कि दुकानदारों को लखनऊ, कानपुर जाने की आवश्यकता नहीं है लखनऊ,कानपुर के ही रेट में सामान उनकी दुकान में मिल जाएगा,उन्होंने बताया कि उनके यहां टेंट हाउस लाइट हाउस का सारा इलेक्ट्रिक सामान उपलब्ध है।

इसके अलावां पंखा ,झालर, एलईडी बल्ब , वायरिंग सामान, स्विच बटन,कूलर,पंखा,एसी सहित इलेक्ट्रॉनिक सामान उचित मूल्य में उपलब्ध हैं,उन्होंने बताया कि उनके यहां रिपेयरिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। दिनेश पटेल ने बताया कि इससे पूर्व शिवगढ़ और भवानीगढ़ में कोई ऐसी बड़ी इलेक्ट्रॉनिक दुकान नहीं थी जहां लाइट हाउस का सामान फुटकर एवं थोक रेट में मिल जाता।

पंखा, मोटर बल्ब ट्यूब झालर झूमर इत्यादि के लिए लखनऊ कानपुर रायबरेली जाना पड़ता था। लोगों को अब कहीं बाहर नही जाना पड़े जिसको ध्यान दें रखते हुए अंबे इलेक्ट्रिकल्स का उद्घाटन किया गया है। इस अवसर पर ढोढ़वापुर ग्राम प्रधान नारेंद्र सिंह, संजय वर्मा ,पिंटू वर्मा, शिव शंकर, वर्मा प्रमोद कुमार, निरंजन लाल, कौशल किशोर, प्रवीण ध्यानू पांडेय सहित भारी संख्या में लोग मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *