सूट-बूट में तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने कहा- ‘शादी के लिए तैयार हूं’क्या दूल्हा बनने जा रहे Kartik Aaryan

सूट-बूट में तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने कहा- ‘शादी के लिए तैयार हूं’क्या दूल्हा बनने जा रहे Kartik Aaryan? 

Anchal Trivedi /Bollywood Desk : बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। यूं तो अभिनेता अपनी डेटिंग लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं लेकिन एक हालिया पोस्ट में एक्टर ने शादी का जिक्र करके अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है। ब्लैक कुर्ता-पायजामा में वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

अन्य खबरे पढ़े :ईशा मालवीय ने ‘फैशन में उर्फी जावेद को फेल कर दिया’

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों और फैन मोमेंट के लिए काफी चर्चा बटोरते हैं, लेकिन जब बात डेटिंग लाइफ की आती है तो कार्तिक का दूर-दूर तक कनेक्शन दिखाई नहीं देता है। (Sara Ali Khan) सारा अली खान के बाद से कार्तिक का नाम डेटिंग की खबरों से नहीं जुड़ा है। हालांकि, अभिनेता की एक हालिया पोस्ट ने उनकी लेडी फैंस को हैरान कर दिया है। 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं। कार्तिक ने साल 2011 में से बॉलीवुड में कप्यार का पंचनामा दम रखा था। पहली फिल्म की कामयाबी ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया था। तभी से वह लाखों लड़कियों के क्रश बन गए थे। 

शादी के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन

दरअसल, हुआ यूं कि ‘चंदू चैम्पियन एक्टर कार्तिक आर्यन ने आधी रात को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी का जिक्र किया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं तस्वीरों में अभिनेता ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा और ब्लैक शूज में डैपर लग रहे हैं। साइड पोज देते हुए कार्तिक ने ढेर सारी फोटोज क्लिक कराईं। तस्वीरों के अलावा कार्तिक के कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा। अभिनेता ने लिखा, “शादी रेडी।”

कार्तिक पर लट्टू हुईं लड़कियां

अब 33 साल के कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी के लिए पोस्ट किया या फिर वह किसी वेडिंग फंक्शन में शिरकत होने को लेकर कैप्शन डाला है, ये क्लियर नहीं है। फैंस हैरान हैं कि कहीं वाकई अभिनेता दूल्हा बनने तो नहीं जा रहे हैं। मनीष मल्होत्रा ने कमेंट कर कार्तिक को फायर बताया है।

फैंस भी जमकर रिएक्शन कर रहे हैं। कुछ लोग ब्लैक में कार्तिक की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें बवाल कह रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने कहा कि उम्मीद है कि वह किसी और की शादी की बात कर रहे हैं। कई लड़कियां तो कार्तिक से शादी की इच्छा जता रह हैं।

Manoj Bajpayee ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, बोले- इंडस्ट्री में आउटसाइडर का सच्चा प्रतिनिधि

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने एक्टर कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कार्तिक को बाहर से आने वाले सभी लोगों का सच्चा प्रतिनिधि बताया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपना अवॉर्ड भी कार्तिक को समर्पित किया है। मनोज बाजपेयी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बाद भी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। अब वह जल्द ‘चंदू चैंपियन’ में दिखाई देने वाले हैं, जिसके लिए एक्टर जमकर मेहनत कर रहे हैं।

 

अब हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेता  ने भी उनकी ता मनोज बाजपेयी रीफ की। इसके साथ ही जो अवॉर्ड उन्हें मिला वो भी उन्होंने कार्तिक को समर्पित किया।

 

दरअसल, हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक अवॉर्ड शो में भाग लिया। जहां उन्हें सत्यप्रेम की कथा में सत्तू के संवेदनशील किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक) का अवॉर्ड मिला। वहीं, जब मनोज बाजपेयी को अवॉर्ड मिला, तो उन्होंने यह अवॉर्ड खास तौर से अपने पसंदीदा लड़के कार्तिक आर्यन को समर्पित किया।

मनोज बाजपेयी ने अपनी विनिंग स्पीच देते हुए कार्तिक को मंच पर बुलाया और उन्हें इंडस्ट्री में आउटसाइडर लोगों का सच्चा प्रतिनिधि बताया और अपना अवॉर्ड भी उन्हें समर्पित किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रहा है।

क्या बोले मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि कार्तिक अपनी आंखों में सितारे लेकर बाहर से आने वाले सभी लोगों के सच्चे प्रतिनिधि हैं और इसे सरासर लचीलापन, बुद्धिमत्ता और पूर्ण समर्पण के साथ बनाते हैं। इसलिए निर्देशक द्वारा धन्यवाद देने से पहले, मैं आपको और आप जैसे सभी अभिनेताओं को धन्यवाद देता हूं जो इतना साहस जुटा रहे हैं।

जो इस बड़ी बुरी सिटी मुंबई आए हैं और दरवाजा खुलने तक हर समय जोर-जोर से, जोर-जोर से और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाते रहते हैं, जब तक वह खुल न जाए। तो यह आपके लिए भी है, कार्तिक।

बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित कार्तिक की अगली फिल्म चंदू चैंपियन जून 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Kartik Aaryan की ‘भूल-भुलैया 3’ में हुई Vidya Balan की एंट्री, एक बार फिर ‘मंजुलिका’ अवतार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

 

Bhool Bhulaiyaa 3 Vidya Balan फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की घोषणा साल 2023 में हुई थी। जब से मेकर्स ने इस फिल्म का एलान किया था जब से फैंस के लिए इसका जबरदस्त बज बना हुआ है। कार्तिक आर्यनकार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) में कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री हो गई है। जी हां, एक्टर ने खुद बताया कि फिल्म में OG मंजुलिका यानी विद्या बालन (Vidya Balan) नजर आने वाली है। भूल-भुलैया 3 में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी. उनके साथ कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ के किरदार में होंगे। (Kartik Aaryan) ने फिल्म की हीरोइन के नाम से पर्दा उठा दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर हीरोइन को लेकर घोषणा कर दी है।

 Bhool Bhulaiyaa 3 Vidya Balan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की घोषणा साल 2023 में हुई थी। जब से मेकर्स ने इस फिल्म का एलान किया था, जब से फैंस के लिए इसका जबरदस्त बज बना हुआ है।

आए दिन फिल्म की हीरोइन को लेकर नई-नई अपडेट्स भी आते रहे है। वहीं अब एक लंबे इंतजार के बाद फिल्म के हीरो यानी ने फिल्म की हीरोइन के इन सवालों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर  विराम लगा दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर हीरोइन को लेकर घोषणा कर दी है।

विद्या बालन ने किया रिप्लाई 

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  मेरे ढोलना… आ रही है वापस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा कार्तिक आर्यन के साथ। 

फिर मंजुलिका बनकर डराने आ रही हैं विद्या

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, और ऐसा हो रहा है OG मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। @balanvidya का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं। 

जानें कब होगी रिलीज

‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) में विद्या बालन की एंट्री के साथ-साथ फिल्म कब रिलीज हो रही है। इसका भी खुलासा कर दिया है। ये फिल्म साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 

कब शुरू होगी शूटिंग

 पर्दे पर कार्तिक आर्यन का जादू चलने वाला है। 

बीते दिनों फिल्म की शूटिंग को लेकरअपडेट सामने आया था। कहा गया था कि इसी साल मार्च के महीने से कार्तिक शूटिंग शुरू करेंगे। अब कार्तिक के साथ-साथ विद्या भी मार्च में फिल्म की शूटिंग कर सकती हैं। 

Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने को तैयार तृप्ति डिमरी, ‘भूल भुलैया 3’ की स्टार कास्ट हुई फाइनल?

Bhool Bhulaiya 3 हिंदी फिल्मों के इतिहास में भूल भुलैया हॉरर और कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्म है। इसके पहले दो पार्टस ब्लॉकबस्टर साबित हुए और अब तीसरे इंस्टॉलमेंट को फैंस के सामने हाजिर करने की देर है। मेकर्स ने भूल भुलैया 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। कार्तिक आर्यन फिल्म के लीड एक्टर होंगे। अब फीमेल कास्ट पर एक अपडेट सामने आई है।

 Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी लकी साबित हुआ। इस साल रिलीज हुई उनकी सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सक्सेस मिली। खासकर ‘भूल भुलैया 2’, जिसने उनके करियर में चार चांद लगाने के साथ ही सीक्वल फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लगा दी। कार्तिक को फैंस ‘आशिकी 3’ में देखेंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’ भी है। 

हाल ही में कार्तिक की डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ फोटो सामने आई थी। मेकर्स ने फेमस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के सीक्वल को कन्फर्म किया है। मेल लीड फाइनल हो चुका है और अब बारी है फीमेल लीड स्टार कास्ट की। ऐसी चर्चा है कि कार्तिक इस बार एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे, जिनके साथ उनकी जोड़ी पहले कभी नहीं बनी। 

 नेशनल क्रश के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ‘भूल भुलैया 3’  की फीमेल लीड होंगी। उनके अलावा इस थर्ड  इंस्टॉलमेंट में विद्या बालन का भी नाम सामने आया है। वह एक्ट्रेस तब्बू वाला इससे पहले तृप्ति डिमरी का नाम फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सामने आया था। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी बनने की चर्चा थी। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ कार्तिक ही फाइनल हुए हैं।रोल प्ले कर सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर के बाद कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी का रोमांस देखने लायक होगा। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी।

‘आशिकी 3’ के लिए जुड़ा था नाम

इससे पहले तृप्ति डिमरी का नाम फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सामने आया था। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी बनने की चर्चा थी। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ कार्तिक ही फाइनल हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *