ईशा मालवीय ने ‘फैशन में उर्फी जावेद को फेल कर दिया’

Anchal Trivedi /Bollywood Desk : Isha Malviya Spotted in New Look: ईशा मालवीय अभी हाल ही में एक इवेंट में अपने नए लुक में दिखाई दीं। ईशा मालवीय के इस लुक के सामने आने के बाद उनकी तुलना केंडल जेनर और उर्फी जावेद से हो रही है।

ईशा मालवीय ने दी उर्फी जावेद को दिया टक्कर

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा मालवीय अपने नए लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच ईशा मालवीय की नई फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में ईशा मालवीय अपने नए लुक में नजर आ रही हैं। ईशा मालवीय की ये फोटोज डिवाइन और करण के नए म्यूजिक एल्बम लॉन्च के दौरान की हैं। ईशा मालवीय की ये फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। ईशा मालवीय इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं ईशा मालवीय की ये फोटोज।

Isha Malviya को हाल ही में किसी इवेंट में देखा गया, जहां वो ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं

नए लुक में नजर आईं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय की अभी हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में ईशा मालवीय एकमद अलग ही ड्रेस पहने दिखाई दी। ईशा मालवीय का ये लुक आते ही छा गया।

ईशा मालवीय की ईयररिंग्स

ईशा मालवीय की ड्रेस के साथ-साथ उनकी ईयररिंग्स भी लोगों का काफी पसंद आ रही हैं। ईशा मालवीय की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

बेहद हसीन लग रही थीं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय इस तस्वीर में बेहद हसीन लग रही हैं। ईशा मालवीय के नए लुक देखने के बाद फैंस देखते ही रह गए।

ईशा मालवीय ने दिए पोज

ईशा मालवीय पैप्स को फोटोज के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ईशा मालवीय की इस अदा पर हर कोई फिदा हो गया।

ट्रांसपेरेंट थी ईशा मालवीय की ड्रेस

ईशा मालवीय इस तस्वीर में जो ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं, वो ट्रांसपेरेंट है। ईशा मालवीय की ड्रेस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ईशा मालवीय की स्माइल ने लूटा दिल

ईशा मालवीय इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल पास कर रही हैं। ईशा मालवीय की स्माइल फैंस का दिल लूट रहा है।

ईशा मालवीय के लुक ने लूटा दिल

ईशा मालवीय का नया लुक फैंस का दिल लूट रहा है। ईशा मालवीय के लुक की फैंस के साथ-साथ ट्रोल्स भी तारीफ कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी संग दिखीं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय इस तस्वीर में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी संग नजर आ रही हैं। मुनव्वर फारूकी और ईशा मालवीय पार्टी में मस्ती करते दिखे।

उर्फी जावेद से हुई ईशा मालवीय की तुलना

ईशा मालवीय के नए लुक की उर्फी जावेद से तुलाना हो रही है। लोगों ने कहा कि आप फैशन में उर्फी जावेद को टक्कर दे रही हैं। ईशा मालवीय के नए लुक लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Isha Malviya को हाल ही में किसी इवेंट में देखा गया, जहां वो ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ईशा ने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांध रखा है। उनकी बॉडीकॉन ड्रेस भी काफी यूनिक और खूबसूरत लग रही है। ईशा को इस अवतार में देखकर पपाराजी भी दंग रह गए हैं। सबने उनकी तारीफ तो की ही, साथ में ईशा ने भी उनके साथ खूब मस्ती की। फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें टैंगी ऑरेंज कहा।

Isha Malviya को हाल ही में किसी इवेंट में देखा गया, जहां वो ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ईशा ने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांध रखा है। उनकी बॉडीकॉन ड्रेस भी काफी यूनिक और खूबसूरत लग रही है। ईशा को इस अवतार में देखकर पपाराजी भी दंग रह गए हैं। सबने उनकी तारीफ तो की ही, साथ में ईशा ने भी उनके साथ खूब मस्ती की। फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें टैंगी ऑरेंज कहा।

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय

इससे पहले, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीया ने एक-दूसरे के साथ लगातार झगड़ों के कारण काफी सुर्खियां बटोरीं। बता दें, कड़वे ब्रेकअप के ठीक बाद वे शो में एक साथ आए थे और शो के अंदर भी उनके रिश्ते में खटास जारी रही। उन्हें लगातार झगड़े में देखा गया, इस हद तक कि उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अपने रिश्ते को बुरी तरह उछाला। अब, अभिषेक और ईशा दोनों लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और दावा किया है कि वे फिर कभी एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आएंगे।

अभिषेक ने ईशा के लिए किया पोस्ट!

लेकिन, इन सबके बीच अभिषेक कुमार ने एक पोस्ट लिखी, जहां उन्होंने अपने खोए हुए प्यार को न भूल पाने की बात कही। उनका मैसेज ईशा मालवीय के साथ उनके ब्रेकअप के बारे में बता रहा है। पोस्ट में दावा किया गया है कि वह उन्हें कभी खोना नहीं चाहते थे। इसके अलावा, अभिषेक ने कहा कि हालांकि उनका खोया हुआ प्यार उन्हें अपने जीवन में वापस नहीं चाहता है, फिर भी उन्हें अपनी बात रखनी होती है।

‘बिग बॉस 17’ टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा रियलिटी शोज में से एक रहा है। इस शो के 16 सफल सीज़न हो चुके हैं और 17वां सीज़न पिछले महीने ही खत्म हुआ है। ईशा मालवीय शो की सबसे फेमस और चहीती कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। दुर्भाग्य से वह फिनाले से कुछ दिन पहले ही बाहर हो गईं, जो उनके फैंस को चौंकाने वाला लगा। लेकिन ईशा जब से घर से बाहर आई हैं। वो लगातार कई इवेंट्स में देखी जा रही हैं। हाल ही में, ईशा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 17 से बाहर आते ही ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल से किया ब्रेकअप? वैलेंटाइन डे पर एक्टर ने बयां किया दर्द

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: टीवी एक्टर समर्थ जरेल ने ईशा मालवीय से अपने ब्रेकअप का हिंट दिया है। एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Isha Malviya Broke Up With Samarth Jurel: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय की लव लाइफ काफी ज्यादा सुर्खियों में रही। ईशा पहले अभिषेक कुमार के साथ दिखीं लेकिन समर्थ जुरेल की एंट्री ने सब कुछ बदल दिया। शो में खुलासा हुआ कि ईशा मालवीय समर्थ जुरेल को डेट कर रही हैं। इस शो के अंदर दोनों को कई बार रोमांटिक होते हुए देखा गया है लेकिन दोनों कई बार झगड़ते हुए भी दिखे हैं। वहीं, अब लग रहा है कि शो से बाहर आने के बाद ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल से ब्रेकअप कर लिया है। एक्टर ने वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। हर कोई ईशा को ट्रोल कर रहा है।

ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप

दरअलस, वैलेंटाइन डे पर तमाम सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ बिताते हुए नजर आए। स्टार कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं, लेकिन इन सबके बीच समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) एक साथ नजर नहीं आए। ईशा को पैपराजी ने अकेले ही वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए देर रात स्पॉट किया। इस दौरान ईशा से बार-बार समर्थ के बारे में सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने काम की बात कहकर पैपराजी के सवालों को टाल दिया। इसी बीच, अब समर्थ जुरेल का एक पोस्ट सामने आया है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। समर्थ जुरेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, ‘कुछ लोग काम में इतने ज्यादा बिजी होते हैं कि सबसे मिलने का, पोस्ट करने का वक्त है लेकिन अपने से नहीं है। खैर… हैप्पी वैलेंटाइन डे आप सभी को। भगवान आपको और आपके प्यार का भला करे.

Isha Malviya Will Become The New Naagin 7: टीवी सीरियल नागिन 7 से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है। दावा है कि अंकिता लोखंडे की जगह ईशा मालवीय को एकता कपूर के शो के लिए अप्रोच किया गया है।

Naagin 7 New Actress: एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शोज ‘नागिन’ के सातवें सीजन का इंतजार फैंस दिल थामकर कर रहे हैं। इस शो से जुड़े अब तक कई सारे अपडेट सामने आ चुके हैं। पहले कहा जा रहा था कि इस शो में प्रियंका चाहर चौधरी की एंट्री होने वाली हैं। प्रियंका एकता कपूर की नागिन बनने वाली हैं। वहीं, बिग बॉस 17 के बाद कहा जाने लगा कि अंकिता लोखंडे को ये शो ऑफर हुआ है और वह नागिन 7 में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं, अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। दावा है कि अंकिता लोखंडे को ईशा मालवीय रिप्लेस करने वाली हैं। ईशा मालवीय एकता कपूर की नई नागिन बनने वाली हैं।

 

क्या ईशा मालवीय बनेंगी एकता कपूर की नागिन

दरअसल, नागिन 7 (Naagin 7) से जुड़ी एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जगह लीड एक्ट्रेस के लिए ईशा मालवीय (Isha Malviya) का नाम लिखा गया है। फिल्मी वीट की इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस 17 में नजर आई ईशा मालवीय नागिन 7 में लीड रोल निभा सकती हैं। मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। हालांकि, अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है, लेकिन ये तो साफ है कि अंकिता लोखंडे का पत्ता इस शो से साफ हो चुका है। हाल ही में, अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नागिन 7 नहीं कर रही हैं। वह इन दिनों सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्म पर ध्यान दे रही हैं। नागिन 7 में आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है।

अंकित गुप्ता या अभिषेक कुमार… कौन आएगा नजर?

नागिन 7 में लीड मेल कैरेक्टर के लिए भी दो एक्टर्स का नाम सामने आया है। अंकित गुप्ता और अभिषेक कुमार के नाम पर चर्चा चल रही है। कुछ रिपोर्ट में कहना है कि अंकित गुप्ता का नाम इस रोल के लिए फाइनल हो गया है। इन रिपोर्ट्स के बीच अभिषेक कुमार का एक बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने नागिन 7 पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि अभी वह इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं। अगर कुछ भी ऐसा होता है तो सबसे पहले वह खुद सामने आकर अपने फैंस को सब कुछ बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *