ऐसा क्या हुआ जिससे काल के गाल में समा गया युवक

Raebareli Uttar Pradesh दुर्घटना

मुस्तकीम अहमद

नसीराबाद,रायबरेली। पसोमवार की सुबह करीब 9 बजे नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे नोनार मजरे परैया नमकसार में 40 वर्षीय युवक जितेन्द्र सिंह पुत्र स्वर्गीय राम सिंह गॉव के बाहर त्रिभुवन के खेत के निकट सफेदा का पेड़ काट रहा था। तभी अचानक पेड़ जितेन्द्र के ऊपर ही गिर पड़ा जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताते हैं कि मृतक जितेन्द्र अत्यंत गरीब था और मेहनत मशक्कत करके किसी तरह अपने परिवार की परवरिश कर रहा था।

मृतक की फाइल फोटो, मृतक के दरवाजे जमा भीड़

पिछले कई दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड से बचने के लिये उसने गॉव के ही त्रिभुवन सिंह से तापने के लिए लकड़ी मॉगी तब त्रिभुवन ने उसे अपना सफेदा का पेड़ काटकर लकड़ी ले जाने की अनुमति दे दी और यही पेड़ गरीब की मौत का कारण भी बन गया।मृतक के चार बेटे क्रमशः मिथुन, लक्ष्मण, वीर बहादुरपुर सिंह व सूरज सिंह हैं मृतक की पत्नी सेवीपति ने बताया कि उसके पास कोई मकान भी नहीं है।

जिसके कारण वह परिवार के साथ पन्नी तानकर रह रही है। पीड़ित ने बताया कि गॉव की महिला प्रधान सीता देवी से आवास के लिए कहा लेकिन सुनाई नहीं हुयी। सूचना पर नसीराबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए रायबरेली भेज दिया। उधर घटना की खबर सुनकर दोपहर बाद क्षेत्रीय लेखपाल कमलेश यादव गॉव पहुंचे और घटना की लिखा पढ़ी कर पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा कोष से चार लाख की मदद का आश्वासन दिया ।

Total Page Visits: 113 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *