टीन के खोखा में हो रहा दवाई के स्टोर संचालन 

  • पीड़ित ने औषधि निरीक्षक को दी शिकायत

उपेन्द्र शर्मा/छतारी : कस्बा के मुख्य चौराहे पर टीन की दुकान में दवाई के स्टोर का संचालन हो रहा है। दवाई के स्टोर पर जीवन रक्षक दवाई रखी जाती हैं, टीन की दुकान में गर्मी अधिक होने के कारण अधिकांश दवाइयों के खराब होने की आंशका अधिक हो जाती है। पीड़ित विकास कुमार ने औषधि निरीक्षक को शिकायत देते हुए जांच के बाद कर्रवाही की मांग की है।

छतारी निवासी विकास कुमार ने टीन की दुकान में दवाई की दुकान के संचालन की शिकायत जिला औषधि निरीक्षक को भेजी है। पीड़ित ने शिकायत देते हुए बताया कि कस्बा के मुख्य चौराहे पर टीन की दुकान में दवाई के स्टोर का संचालन हो रहा है। टीन की दुकान में स्टोर के संचालन होने से जन रक्षक दवाई खराब होने की संभावना है। गर्मी के दिनों में अधिक तापमान होने के कारण दवाई खराब होने की संभावना है। जोकि मानव जीवन पर गलत प्रभाव डाल सकती है। पीड़ित ने शिकायत देते हुए बताया कि मामले की जांच के बाद टीन की दुकान में संचालित दवाई के स्टोर की जांच के उपरांत कार्यवाही की जाएं। जो कि जनहित के लिए बेहद जरूरी है।

मामले में औषधि निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया टीन की दुकान में दवाई के स्टोर के संचालन की जानकारी नही है। मामले की जांच के बाद कर्रवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *