ग्रामीणों को गिनाई सरकार की उपलब्धियां 

उपेन्द्र शर्मा/  छतारी : मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में महा संपर्क अभियान का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार को महासंपर्क अभियान के तहत शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने समसपुर में पहुंचकर ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं के बारे विस्तार से जानकारी दी। छतारी के गांव समसपुर में महासंपर्क अभियान के तहत बैठक का आयोजन किया गया।

आयोजित बैठक में शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे हैं।स्थानीय लोगों ने विधायक अनिल शर्मा को पुष्पमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक अनिल शर्मा ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना आदि योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। योजना के लाभार्थी सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उसी दौरान विधायक ने बैठक में पहुंचे लोगों की समस्या सुनी है। समस्या सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। इस मौके पर ग्राम प्रधान पहलाद सिंह, कमल सिंह, रमेश चंद, मुकेश कुमार, राधेश्याम शर्मा, बलजीत सिंह, कपिल चौधरी, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *