ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक एवं शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न

शिवगढ़ (रायबरेली) ब्लॉक प्रमुख कुंवर हनुमंत प्रताप सिंह की अध्यक्षता में ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक एंव शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। बैठक में बिजली विभाग व बाल विकास विभाग की शिकायते दर्ज कराई गई जिस पर प्रधानों ने हंगामा किया।

जगदीशपुर प्रधान प्रतिनिधि शिवकुमार यादव ने कहा कि इस समय बिजली विभाग मनमानी पर आमादा है एक कनेक्शन के दो दो बिल आते हैं और पावर हाउस में बैठे अधिकारी लोगों से अभद्रता करते हैं l वहीं प्रधान ढोढ़वा पुर नरेंद्र सिंह और गोबिंदपुर प्रधान राजकुमार सिंह ने सीडीपीओ नलिनी वर्मा से कहाकि जिन गांवों में आंगनबाड़ी केंद्र बनकर तैयार हैं तो उन्हें हैंड ओवर किया जाय। राजकीय पशु चिकित्सालय शिवगढ़ के प्रभारी डा. इंद्रजीत वर्मा ने पशुओं के टीकाकरण की जानकारी दी।

इस पर भी हंगामा खड़ा हो गया लोगों ने कहा कहीं कोई टीकाकरण नहीं हो रहा है सब कागजों तक सीमित है। ब्लॉक प्रमुख कुंवर हनुमंत प्रताप सिंह ने 1 दर्जन से अधिक कार्यों का शिलान्यास किया  इस मौके रमेश शुक्ल, राजकुमार सिंह, प्रधान मनोज त्रिवेदी, पूनम, रिंकू सिंह , चंद्रमा प्रकाश पांडेय, रतीपाल रावत , रणविजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *