गोंडा: महिला के बदले दी पुरुष की डेडबॉडी, अंतिम संस्कार में मचा हड़कंप

गोंडा के कर्नलगंज में पोस्टमार्टम हाउस में डेडबॉडी बदलने का मामला सामने आया है. इसके बाद परिजनों और आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया. दरअसल, एक महिला की मारपीट के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद रविवार को उसकी डेडबॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिया गया. तो हंगामा शुरू हो गया.

बताया जा रहा है कि परिजनों को महिला का नहीं बल्कि किसी पुरुष की डेडबॉडी दे दी गई थी. पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों और पुलिस की लापरवाही पर परिजनों ने नाराजगी जताई. वहीं, सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, इस मामले में सीएमओ राधेश्याम केसरी ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस में डेडबॉडी बदलने की शिकायत मिली. इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

मामला कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के गांव गुरसड़ी का है

मामला कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के गांव गुरसड़ी का है. यहां बीते शुक्रवार को 40 साल की रीता देवी की एक विवाद के दौरान मारपीट हो गई थी. उनके सिर पर ईट से हमला कर दिया था. इलाज के लिए उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर शनिवार की देर रात उनकी मौत हो गई थी. रविवार को परिजन महिला का पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे थे. वहीं, आरोपी संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह रहा मामला- मृतका रीता देवी के पति सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार को शाम 4 से 5 बजे के बीच मृतक रीता देवी का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद डेडबॉडी दी गई. हम सभी लोग डेडबाॅडी लेकर अपने गांव गुरसड़ी आ गए थे. तभी करीब एक घंटे बाद पोस्टमार्टम हाउस से एक आता था. इसमें कहा गया कि आप लोग दूसरा शव लेकर चले गए हैं. जो आपके पास है वह पुरुष की डेडबॉडी है. उसे वापस वापस करके महिला का शव ले जाइए. सुरेश ने बताया कि फोन पर इतनी बात सुनकर होश फाख्ता हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *