नवसृजित शिवगढ़ नगर पंचायत से जीते सभासद

शिवगढ़,रायबरेली। नवसृजित शिवगढ़ नगर पंचायत के वार्ड नम्बर एक दामोदर खेड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी कमलेश कुमारी अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी अनीता को पराजित कर विजय रही। वार्ड नम्बर 2 अजीत खेड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी आरती रावत रंजीता को पराजित कर विजयी रही। वार्ड नम्बर 3 पिपरी से सुखराम रावत ने निकटतम प्रतिद्वंदी संत प्रसाद को पराजित कर जीत हासिल की। वार्ड नम्बर 4 शिवली से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार को पराजित कर जीत हासिल की।

वार्ड नम्बर 5 निधानखेड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी रामावती ने निर्दलीय प्रत्याशी राजेश कुमार को पराजित कर विजयी रही। वार्ड नम्बर 6 रामपुर से अभिषेक अवस्थी ने राकेश मिश्रा को पराजित कर जीत हांसिल की। वार्ड नम्बर 7 भवानीगढ़ से अनिल कुमार ने अजय कुमार को हराया। वार्ड नम्बर 8 ढेकवा से निर्दलीय उम्मीदवार संतोष कुमारी ने भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा को पराजित किया। वार्ड नम्बर 9 अम्बेड़कर नगर से आरती ने पवन को हराया।

वार्ड नम्बर 10 पहाड़पुर से रामेंद्र बाजपेई ने आनंद कांत को पराजित किया तो वहीं वार्ड नबर 11 शिवगढ़़ से ममता वर्मा ने आकिब को हराया। वार्ड नम्बर 12 सराय छत्रधारी से रामरतन में विजय को शिकस्त दी। वार्ड नंबर 13 माधवखेड़ा से कृपा सिंह ने इकरार को पराजित किया। वार्ड नम्बर 14 कुम्हरावां से काजल ने मिथिलेश को पराजित कर जीत हांसिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *