जेल में बंद सपा नेता आजम खान को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में बंद रामपुर के विधायक आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा कि सपा आजम खान के साथ है और पार्टी उनकी जमानत के लिए पूरा प्रयास करेगी.

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से रामपुर के विधायक व सपा के दिग्‍गज नेता के समर्थक अखिलेश यादव पर मदद न करने का आरोप लगा रहे थे. यही नहीं, इस वजह से कई नेताओं ने सपा से इस्‍तीफा भी दे दिया था.

हालांकि अब सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद आजम खान को लेकर कोई बयान दिया है. यही नहीं, इस दौरान उन पर सपा के कई बड़े मुस्लिम नेता भी रामपुर विधायक की अनदेखी का आरोप लगा चुके हैं.

इसके साथ ही सवाल उठा चुके हैं कि क्‍या मुलायम सिंह यादव जेल में बंद होते तो सपा प्रमुख उन्हें बाहर लाने की कोशिश नहीं करते.

अखिलेश यादव के चाचा व प्रसपा सुप्रीमों शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्‍होंने कहा था कि हम उनके साथ हैं और उनकी जो भी मदद हो सकेगी वह हम जरूर करेंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने इशारों-इशारों में आजम खान की मदद नहीं करने पर अखिलेश यादव पर निशाना साधा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *