प्रदेश अध्यक्ष व बलरामपुर विधायक का रायबरेली मेंं हुआ भव्य स्वागत

Raebareli Uttar Pradesh

पंकज गुप्ता

रायबरेली। केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष एवं बलरामपुर से विधायक शैलेंद्र कुमार सानू केे रायबरेली आगमन पर जोरदार स्वागत हुआ। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को जिले के बॉर्डर से लेकर त्रिपुरा चौराहा रतापुर कहारों का अड्डा गल्ला मंडी कैपरगंज सुपरमार्केट सहित पूरे शहर में स्वागत किया।
संगठन के जिला अध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष को पूरे नगर का भ्रमण करवाया और जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करने वाले कार्यकर्ताओं से मिलवाया।
प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनता की भलाई के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं कोरोना काल में हर जरूरतमंद को मदद पहुंचे इसके लिए सरकारी मशीनरी को पूरी तरह से सतर्क किया गया है।
शैलेंद्र कुमार सिंह ने जिले की टीम को निर्देश दिया है कि जनता के बीच में जाकर नरेंद्र मोदी की योजनाओं को पहुंचाएं और उसका प्रचार प्रसार करें।
नगर अध्यक्ष श्रीश तिवारी के श्री राम फर्नीचर पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की श्रीश तिवारी ने अभी तक संगठन की तरफ से पात्र लोगों को योजनाओं के बारे में जो बताया गया उनकी सूची सौंपी है ।
प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश मंत्री सोनू वर्मा भी मौजूद रहे उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो जनता के बीच जाकर वृद्धावस्था पेंशन ,विधवा पेंशन , प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत मजदूरों को मिलने वाले मनरेगा में काम और निशुल्क राशन योजना को जरूरतमंदों को जरूर पहुंचाएं।

Total Page Visits: 164 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *