इस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी समर में कूदे कई दिग्गज,सम्हाली चुनाव के प्रचार की कमान

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह 

बाराबंकी : हैदरगढ़ पूर्व विधायक स्वर्गीय सुंदरलाल दीक्षित की अनुपस्थिति में भाजपा से नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रही उनकी बहू पूजा दीक्षित के समर्थन में भाजपा सांसद उपेंद्र रावत सहित कई दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार की कमान संभालने के साथ ही नगर पंचायत में एक बार फिर भाजपाई एक मंच पर दिखाई देने लगे हैं। सांसद उपेंद्र रावत पूर्व ब्लाक प्रमुख सुनील सिंह भाजपा के मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह नगर के प्रमुख व्यवसाई राजकुमार झुनझुनवाला, शिव कुमार चतुर्वेदी,प्रधान जितेंद्र प्रताप सिंह, गौरी शंकर पांडे राम, प्रकाश वैश्य की अगुवाई में आज शनिवार को बड़ी संख्या में भाजपा लोगों ने उनके साथ नगर पंचायत के लिल्हौरा व भटखेड़ा वार्ड में जनसंपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे।

भाजपा सांसद ने कहा की पूजा दीक्षित के साथ जिले से लेकर नगर पंचायत व क्षेत्र का सभी भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी एकजुट हैं जो किसी कारण बस नाराज है उसे मनाने का काम भी तेजी से शुरू कर दिया गया है। नगर के ज्यादातर लोग एकजुट हो चुके हैं, इसलिए इस बार भी कोई भी दल भाजपा को टक्कर देने की स्थिति में नहीं है। पूजा दीक्षित एक बार फिर हैदरगढ़ नगर की चेयरमैन बनने जा रही हैं इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए ।

अब एक बार फिर जय श्री राम के नारों से नगर पंचायत हैदरगढ़ गुंजायमान हो उठा है। भाजपा के जिला कमेटी व नगर पंचायत कमेटियां एक बार फिर सक्रिय होकर भाजपा के चुनाव प्रचार में युद्ध स्तर से जुट गई हैं। यही नहीं सपा के कद्दावर नेता व किसान यूनियन के वरिष्ठ पदाधिकारी वेद प्रकाश बाजपेई सपा से नाता तोड़कर भाजपा की नीतियों को अच्छी बताते हुए भाजपा सांसद उपेंद्र रावत, स्थानीय विधायक दिनेश रावत, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुनील सिंह ,राज कुमार झुनझुनवाला , शिव कुमार चतुर्वेदी, नन्हे तिवारी ,मंडल अध्यक्ष मुन्नू भैया ,लाला लक्ष्मी नरायन साहू आदि की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

जिससे भाजपा को श्री बाजपेई के रूप में एक जनाधार वाला नेता भी मिल गया है। पूर्व ब्लाक प्रमुख सुनील सिंह ने नगर वासियों को आश्वस्त किया है कि नगर पंचायत वासियों को सरकार द्वारा मिलने वाले सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी, बिना भेदभाव के सभी का विकास वह सब का मान सम्मान किया जाएगा। प्रचार के दौरान भाजपा के दर्जनों पदाधिकारी व सैकड़ों की संख्या में नगर पंचायत के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *