गीता रावत के पक्ष में पूर्व कैबिनेट मंत्री डा.मनोज पांडेय ने चुनावी सभा को किया संबोधित

  • शिवगढ़ टाउन एरिया को आदर्श नगर पंचायत बनाने के लिए गीता रावत को जिताए : मनोज पाण्डेय

शिवगढ़,रायबरेली। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय ने शिवगढ़ नगर पंचायत के पहाड़पुर वार्ड नम्बर 10 में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी गीता रावत पत्नी पप्पू रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की है। श्री पांडेय ने कहा कि शिवगढ़ नगर पंचायत बनाने से गांव से शहर में आने पर मन में कुछ सपने जगे होंगे कि नगर पंचायत में चमचमाती सीसी रोड़े होंगी, जल निकास के लिए नालियों एवं नालों का निर्माण होगा, नाली और नालियों की नियमित सफाई होगी, घर -घर टोटियां लगेंगी हर घर पीने का शुद्ध पानी पहुंचेगा, स्ट्रीट लाइटों से नगर पंचायत रोशन होगी। एक सुन्दर टाउन एरिया के रूप में शिवगढ़ नगर पंचायत का विकास होगा। किंतु यह चुनाव दो विचारधाराओं के बीच होने जा रहा है। यदि मन में नगर पंचायत के विकास को लेकर सपना है और उस सपने को पूरा करना चाहते हैं तो सपा प्रत्याशी गीता रावत को भारी से भारी मतों से जिताकर विजई बनाएं। गीता रावत जिन्होंने लम्बे समय तक प्रधान रहकर ग्राम पंचायत में विकास कार्य किया। जिन्होंने एक सपना अपना भी देखा है कि शिवगढ़ टाउन एरिया को एक अच्छी टाउन एरिया, एक आदर्श टाउन एरिया के रूप में विकसित किया जाए। जिनकी सोच है कि जिस प्रकार से उन्होंने गांव में विकास कार्य कराने का काम किया यदि जनता का आशीर्वाद मिल गया तो शिवगढ़ टाउन एरिया को भी आदर्श टाउन एरिया बनाने का काम करेंगी। जनता की सेवा करने का काम करेंगे, लोगों के सपने को पूरा करने का काम करेंगी। वहीं दूसरी विचारधारा की सोच टाउन एरिया को गुलामी की जंजीरों में जकडना है इसलिए आगामी 4 मई को चुनाव चिन्ह साइकिल पर मोहर लगाकर गीता रावत को भारी मतों से विजय बनाएं।

वहीं जनसभा में उपस्थित जिलाध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र सिंह, क्षेत्रीय विधायक श्यामसुन्दर भारती, सपा नेता मुनेश्वर पासी, विधानसभा प्रभारी राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज, सपा प्रत्याशी गीता रावत, पप्पू रावत, ब्लॉक अध्यक्ष भानु प्रकाश पटेल, अंकित वर्मा,महेंद्र वर्मा, गिरजा शंकर मिश्रा, अवधेश रावत, अनूप मिश्रा, मुनेश्वर रावत, देवतादीन पासवान लोगों ने जनसभा को संबोधित करते हुए गीता रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की।

 

 

 

पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष अवधेश रावत ने थामा सपा का दामन

 

 

क्षेत्र के जोरावर खेड़ा मजरे गूढ़ा के रहने वाले पूर्व प्रधान एवं प्रधान संघ अध्यक्ष अवधेश रावत ने सपा का दामन थाम लिया है। जिन्होंने सपा प्रत्याशी गीता रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *