कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने साधा बीजेपी का निशाना

रिपोर्ट अंगद राही 

  • शिवगढ़ ब्लॉक कार्यालय में आयोजित बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी सुमन देवी को जिताने की अपील। 

शिवगढ़,रायबरेली। नवसृजित शिवगढ़ नगर पंचायत से अध्यक्ष पद की कांग्रेस उम्मीदवार सुमन देवी को भारी मतों से जिताने के लिए क्षेत्र के भवानीगढ़ चौराहा स्थित कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक में ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट गौरव मिश्रा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। गौरतलब हो कि भवानीगढ़ ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि एवं किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अखिलेश शुक्ला समर्थित सुमन देवी को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

बुधवार को भवानीगढ़ चौराहा स्थित कांग्रेस के ब्लॉक कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है, कानून व्यवस्था के खिलाफ है, महंगाई के खिलाफ है, महिला उत्पीड़न के खिलाफ है और यूपी में जो जंगलराज है उसके खिलाफ है। उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में भाजपा ने शिवगढ़ में कोई विकास कार्य नहीं किया है। श्री तिवारी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सुमन देवी आशा का पद त्याग कर जनसेवा के उद्देश्य राजनीति में आई हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहाकि आगामी 4 मई को हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर सुमन देवी को भारी मतों से विजई बनाएं।

बैठक में उपस्थित विधानसभा प्रभारी नागेंद्र सिंह, कृपाशंकर शुक्ला, ब्लॉक अध्यक्ष गौरव मिश्रा, गिरिजेश श्रीवास्तव, दिनेश यादव, आशीष त्रिवेदी, अखिलेश शुक्ला, सहित वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सुमन देवी को जिताने की अपील की। इस मौके पर रामकिशोर मौर्या, देवेंद्र अवस्थी, रामू रावत, ममता सिंह, छोटू प्रजापति, विवेकानंद चौरसिया, पप्पू द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *