समाजवादी पार्टी में सामान्य वर्ग के कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी मौजूदगी : महंत ज्ञानदास मिश्रा

रिपोर्ट मुन्ना सिंह 

बाराबंकी : आगामी नगर पंचायत के चुनाव में नगर की अनारक्षित सीट पर प्रत्याशी चयन को लेकर सपा नेता वेदप्रकाश बाजपेई की अगुवाई में नगर स्थित वरिष्ठ सपा नेता विज्ञान मिश्रा के आवास पर कार्यकर्ताओं की एक बैठक आहूत की गई जिसमें पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से इस अनारक्षित सीट पर सामान्य वर्ग के प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की गई इस मौके पर सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम में उपस्थित प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष महंत ज्ञानदास मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी में सामान्य वर्ग के कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी मौजूदगी है।

पार्टी नेतृत्व द्वारा इनकी भावनाओं का ख्याल रखा जाना चाहिए। प्रबुद्ध सभा के प्रदेश सचिव वेद प्रकाश बाजपेई ने अपने संबोधन में कहा जब से हैदरगढ़ नगर पंचायत का गठन हुआ है तब से आज तक समाजवादी पार्टी को विजय श्री हासिल नहीं हो पाई पार्टी को नगर में जिताना है तो नेतृत्व द्वारा किसी सामान्य वर्ग को अगर टिकट दे दिया जाए तो पार्टी का प्रत्याशी यहां पर जीत सकता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी के सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं की भावनाओं से उन्हें अवगत कराया जाएगा। प्रधान अलगू सिंह ने कहा कि यदि अनारक्षित सीट पर हम लोगों को अपनी दावेदारी पेश करने का मौका नहीं मिलेगा तो आखिर कब मिलेगा।

पंकज यादव ने कहा कि टिकट वितरण को लेकर जिला नेतृत्व एवं प्रदेश नेतृत्व द्वारा सभी कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर एवं किसी की भावनाएं आहत ना हो इस को ध्यान में रखते हुए प्रत्याशी का चयन करना चाहिए इसके अलावा राजनीतिक विश्लेषक ओपी यादव प्रमिला सिंह यादव ब्रजेश मिश्रा महेंद्र सिंह राजेश शुक्ल राममिलन रावत मोहनलाल रावत राजू श्रीवास्तव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए नगर पंचायत हैदरगढ़ की सीट पर सामान्य वर्ग के प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की।

इस मौके पर प्रमुख रूप से तेज कुमार रावत राजेश वर्मा सत्यम सिंह गुड्डू मिश्रा दुर्गेश तिवारी मोहनलाल रावत सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *