पुलिस की कार्यशैली से नाराज सलोन विधायक अशोक कोरी बैठे धरने पर फिर देखिए क्या हुआ

रिपोर्ट:- निशांत सिंह

Raebareli News : पुलिस की कार्यशैली से नाराज बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ अवैध कब्जे को लेकर धरने में बैठे देर रात तक घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा रायबरेली में उस वक्त पुलिस के हाथ पांव फूल गए जब ज़मीनी कब्ज़े को लेकर यादव बिरादरी के पक्ष में मुसलमानों के खिलाफ भाजपा विधायक खुद दल बल के साथ पहुंच गए। पुलिस को जानकारी होते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मामला सलोन थाना इलाके के राजा मियां के पुरवा का है। यहां यादव बिरादरी के लोगों ने भाजपा विधायक अशोक कोरी को जानकारी दी थी कि गांव के मुस्लिम बिरादरी के लोगों ने उनकी जमीन पर कब्ज़ा किया है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। भाजपा विधायक जानकारी पाकर स्वयं मौके पर पहुंचे तो थाना प्रभारी समेत भारी पुलिस बल मौजूद था।

भाजपा विधायक अशोक कोरी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि मुस्लिम बिरादरी के लोग ज़बरदस्ती यादव बिरादरी की ज़मीन पर कब्ज़ा कर रहे थे। उसी को लेकर थाने पहुंचे थे। पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने टेलीफोन पर हुई बातचीत में धरने पर बैठने से इंकार किया हालांकि तस्वीरों में वह अपने समर्थकों के साथ धरना देते नजर आ रहे हैं।

उधर सीओ सलोन का कहना है कि आलम नाम के व्यक्ति ने यादव बिरादरी की ज़मीन बैनामा कराई थी। उसी ज़मीन पर कब्ज़ा लेने पहुंचा था जहां दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *