हर स्थिति से निपटने को स्वास्थ्य विभाग तैयार : सीएमओ

रिपोर्ट उपेंद्र शर्मा 

  • कोरोना से बचाव के लिए दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी
  • जनपद में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क
  • एसएस जटिया अस्पताल में व्यवस्था की गई दुरुस्त

बुलंदशहर, 27 मार्च 2023। जनपद में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. विनय कुमार सिंह ने बताया जनपद में आरक्षित कोविड अस्पताल एसएस जटिया को दुरुस्त कराया गया है। कोरोना की जांच सहित टीकाकरण की व्यवस्था को शुरू किया जा रहा है। जनपद में अन्य देशों से आने वाले लोगों पर भी निगरानी शुरू कर दी गई है। बीते दो दिनों में कोरोना के दो मरीज मिलने के बाद से स्वास्थ्य अधिकारी एकदम सतर्क हैं।

 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनय कुमार सिंह ने बताया- जनपद में कोरोना के लिए आरक्षित खुर्जा स्थित एसएस जटिया अस्पताल में कोविड वार्ड दुरुस्त कर दिए गए हैं। कोविड अस्पताल में 170 बेड आरक्षित कर लिए गए हैं। जनपद में 14 ऑक्सीजन प्लांट संचालित हैं।

जनपद का स्वास्थ्य विभाग कोरोना की हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की जांच तेज कर दी है। बीते दो दिनों में जनपद में कोरोना संक्रमित दो मरीज मिले हैं। जनपद में कोविड कंट्रोल रूम प्रभारी डा. गौरव सक्सेना ने बताया- जनपद में स्वास्थ्य विभाग के सभी चिकित्सक एवं कर्मियों को सतर्क कर दिया गया है।

जनपद के लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है। सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सेनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *