बाराबंकी मे जनता का रक्षक बना भक्षक

रिपोर्ट मुन्ना सिंह 

  • नशे मे धुत शराबी सिपाही ने मचाया असंदरा बाजार मे तांडव,शराबी सिपाही ने कार से 65 वर्षीय बुजुर्ग को रौंदा,हालत गंभीर रेफर

बाराबंकी : थाना असंदरा मे डायल 112 मे तैनात सिपाही अशोक कुमार सिंह जो अपनी स्विफ्ट डिज़ायर कार से शराब के नशे मे धुत होकर नईसडक से असंदरा की ओर आ रहा था वही नईसडक तिराहे से कुछ ही दूरी पर देवरा मोड़ पर बाजार से लौट रहे संगौरा तैय्यब निवासी लाल मोहम्मद उम्र लगभग 65 साल अपनी साइकिल से लौट रहे थे उन्हें कार से रौद दिया एवं स्थानीय लोगो से काफ़ी गाली गलौज करते हुए आगे कुछ ही दूरी पर गए ही थे की शराब का नशा ज्यादा होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर एक घर के सहन मे घुस कर क्षतिग्रस्त हो गयी ।

क्षतिग्रस्तकार को छोड़ कर सिपाही अशोक कुमार सिंह मौके से फरार हो गया वही घायल को स्थानियों ने माँ पीतांबरा हॉस्पिटल असंदरा ले जाया गया जहा हालत नाजुक होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ डायल 108द्वारा रेफर कर दिया गया लेकिन वहां पर भी डॉक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक लाल मोहम्मद की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल लाल मोहम्मद के परिजनों तथा स्थानीय दुकानदारों ने थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर सिपाही अशोक कुमार सिंह के खिलाफ जाँच कर कारवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *