सपा कार्यालय में मनाई गई जनेश्वर मिश्र की जयन्ती

Raebareli Uttar Pradesh राजनीति

● सेक्टर अध्यक्षों की बैठक सम्पन्न

●जिलाध्यक्ष ने दिए बूथ कमेटी के गठन के निर्देश

अंगद राही / विपिन पाण्डेय

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज की अध्यक्षता में ओसाह स्थित सपा कार्यालय में हर्षोल्लास पूर्वक पंडित जनेश्वर मिश्र की जयन्ती मनाई गई। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने पंडित जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उनके मूल्यों एवं सिद्धांतों को आत्मसात करने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने जनेश्वर मिश्र के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पंडित जनेश्वर मिश्र समाजवादी पार्टी के एक दिग्गज राजनेता थे, जो समाजवादी विचारधारा और दृढ इच्छा शक्ति के कारण ‘छोटे लोहिया’ के नाम से प्रसिद्ध थे। श्री यादव ने कहा कि वे कई बार लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव

समाजवाद को अच्छी तरह से समझने के लिए उनके मूल्यों एवं सिद्धांतों को आत्मसात करना होगा। पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती मनाए जाने के पश्चात बछरावां विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने सेक्टर अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा कि बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी के मार्गदर्शन में सभी सेक्टर अध्यक्ष 20 दिनों के अन्दर बूथ कमेटी का गठन कर पार्टी का विस्तार करना सुनिश्चित करें। वहीं जिला उपाध्यक्ष शिव शंकर सिंह पटेल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में पूर्ण बहुमत से सपा का परचम लहराएगा। पूर्व विधायक रामलाल अकेला, श्यामसुंदर भारती ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा के झांसे में नही आने वाली। भाजपा ने सुशासन का नारा देकर चुनाव जीता था किंतु प्रदेश में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। गरीबों, किसानों एवं शिक्षित बेरोजगारों का शोषण हो रहा है। जिसका खामियाजा भाजपा को अवश्य भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य मनोज कुमार त्रिवेदी, बाबू शुक्ला, प्रवीण शुक्ला, मोहित शुक्ला, संजय मोहन त्रिवेदी, मनोज त्रिपाठी, दुर्गेश एडवोकेट, राजेश शुक्ला, एडवोकेट अमित शुक्ला, एडवोकेट मोनू बाजपेई, दिलीप पाठक, अंकित शुक्ला, कृपा शंकर अवस्थी, केशव लाल अवस्थी आदि लोग मौजूद रहे।

Total Page Visits: 299 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *