बाजार से लौट रही महिला पर जानलेवा हमला

  • घायल महिला के भाई की तहरीर पर 2 के विरुद्ध केस दर्ज

रायबरेलीशिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत लक्ष्मनपुर मजरे असहन जगतपुर में बाजार से लौट रही महिला पर पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसियों ने लाठी, डण्डे से जानलेवा हमला कर दिया। महिला की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टर प्राथमिक उपचार के पश्चात महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

घायल महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने 2 अभियुक्तों के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लक्ष्मनपुर गांव की रहने वाली घायल महिला सुनीता देवी का आरोप है कि उसके घर के सामने रहने वाले कुलदीप पिछले तीन-चार दिनों से उसे लगातार गालियां,जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उसके घर में ईंट पत्थर फेक रहे थे। किन्तु वह लड़ाई झगड़े से बचने की कोशिश कर रही थी।

महिला का आरोप है कि सोमवार को सायंकाल वह बाजार से लौट रही थी तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी कुलदीप पुत्र पुत्र श्यामलाल आदि लोगों ने अपने साथियों के साथ उस पर हॉकी लाठी-डण्डे से जानलेवा हमला कर दिया। जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ लाया गया। जहां डॉक्टर ने महिला की हालत गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

नटई कोटवा निवासी घायल महिला के भाई राजकुमार की तहरीर पर पुलिस ने कुलदीप पुत्र श्यामलाल व महावीर पुत्र दुजई निवासी लक्ष्मनपुर के विरुद्ध धारा 308 के तहत मुकदमा पंजीकृत जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि घायल महिला के भाई राजकुमार की तहरीर पर कुलदीप और महावीर सहित 2 अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *