raebareli news

पूर्व में हुई दुर्घटना को लेकर 2 समुदायों में मारपीट

  • पुलिस अधीक्षक ने लिया मौके का जायजा

शिवगढ़,रायबरेली। 2 दिन पूर्व पिकअप-मोटरसाइकिल में हुई टक्कर को लेकर बृहस्पतिवार को शिवगढ़ पशु बाजार के पास 2 समुदायों में मारपीट हो गई।  जिसमें एक पक्ष की महिलाओं ने छत से ईट पत्थर चला दिए, जिससे गिरजा शंकर तिवारी जख्मी हो गए। जिसको लेकर घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को महिमापुर मजरे सराय छात्रधारी निवासी गिरजा शंकर तिवारी की पिकअप से माधवखेड़ा मजरे शिवगढ़ निवासी बीका की मोटरसाइकिल में टक्कर लग जाने से मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसको लेकर मोटरसाइकिल सही कराने को लेकर दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

बताते हैं गिरजा शंकर तिवारी ने हुए नुकसान के एवज में बीका को मोटरसाइकिल सही कराने के लिए 200 रुपये दे दिए थे। किन्तु गुरुवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे गिरजा शंकर तिवारी जैसे ही शिवगढ़ बाजार सामान लेने आए पशु बाजार के पास स्थित बीका की चक्की पर मंगलवार को हुई दुर्घटना को लेकर फिर से कहासुनी शुरू हो गई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी तभी एक पक्ष की महिलाओं ने छत से ईट पत्थर चला दिए गए।

जैसे ही इसकी भनक गिरजा शंकर तिवारी के गांव वालों को लगी वैसे ही वहां पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। एक समुदाय की भीड़ जुटती देख बीका के घर वालों ने शिवगढ़ पुलिस को फोन किया कि एक समुदाय के लोगों ने मेरे घर को चारों तरफ से घेर लिया है।

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गये। जिनकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, महराजगंज एसडीएम धीरज श्रीवास्तव सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों समुदायों से करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर शिवगढ़, बछरावां, महराजगंज पुलिस तैनात रही।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने मामले की जानकारी देने से इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि पूर्व में दुर्घटना को लेकर दो पक्षों में कहासुनी व हल्की मारपीट हुई है दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है अब पूरी तरह से शांति का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *