अपर पुलिस अधीक्षक ने नसीराबाद थाने का किया अर्ध वार्षिक निरीक्षण

रिपोर्ट :- निशांत सिंह 

रायबरेली/जनपद के तेज तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव द्वारा नसीराबाद थाने में अर्ध वार्षिक निरीक्षण किया गया जिसमें शस्त्रों की गणना तथा फाइलों का लेखा-जोखा और साफ-सफाई का विशेषरूप से जायजा लिया गया जिसमें राकेश चंद आनंद तथा सीओ अमित सिंह को गैर जनपद से आ रहे छुट्टा मवेशियों के रोकथाम के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया हैै

। शुक्रवार के दिन रायबरेली जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव द्वारा नसीराबाद थाने का अर्ध वार्षिक निरीक्षण किया गया निरीक्षण में अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने में मौजूद शस्त्र का लेखा जोखा तथा परीक्षण भी किया साथ ही थाने का भी जायजा लिया जिसमें साफ सफाई और लेखा जोखा और कारागार का भी निरीक्षण किया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने सीओ अमित सिंह को आदेशित करते हुए बोले कि क्षेत्र में फैले छुट्टा मवेशियों को ग्राम पंचायत में बनी गौशाला में भिजवाया जाए और जनपद से सटा हुआ जिला अमेठी और प्रतापगढ़ बॉर्डर की तरफ से आ रहे छुट्टा मवेशियों की कड़ी से कड़ी निगरानी की जाय जिससे गैर जनपद के छुट्टा मवेशी जनपद में ना आ सके।

पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्रामीणों तथा चौकीदारों को कंबल वितरण किया ग्रामीणों तथा फरियादियों से बात की फरियादियों ने कहा कि थानाध्यक्ष के आ जाने से क्षेत्र में काफी शांति का माहौल तथा अपराध पर अंकुश लग गया है जिसके बाद संवाददाताओं से वार्तालाप करते हुए बोले कि थाने का निरीक्षण किया गया है।

इस मौके पर नसीराबाद चेयरमैन प्रतिनिधि मोहम्मद हारुन, कर्मभूमि एजुकेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी पवन श्रीवास्तव ,प्रबंध ट्रस्टी गोविंद प्रसाद मौर्य आजाद श्याम बाबू सिंह मुकेशश मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *