लेखपाल की अवैध काली कमाई का जरिया है मुंशी मानव सेवक नहीं एक शासक बनकर क्षेत्र में कार्य करती है लेखपाल कमलेश कुमा

रिपोर्ट  मुन्ना सिंह / सुनील कुमार 

बाराबंकी : तहसील हैदरगढ़ के तहसील परिसर में लेखपाल कमलेश कुमारी का पत्रकार से अभद्रता करने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल अपने सभी कार्य दायित्व को भूलकर मानव सेवक को यह नहीं पता कि उनकी नियुक्ति किस लिए हुई है और उनका कार्य दायित्व क्या है क्योंकि वह एक अवैध और काली कमाई में डूबे मुंशी अनुज पाल पर अपना समस्त कार्यभार निर्भर करती हैं।

जो थोड़ी थोड़ी बातों पर मुंशी के लिए जनता का ही नहीं बल्कि समाज का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार को भी खरी-खोटी सुनाते हुए बेइज्जत कर देती हैं। शायद उन्हें यह भी नहीं पता जिस पत्रकार को वह आड़े हाथों ले रहे हैं । वही पत्रकार उनके भी द्वारा भी किए गए कार्यों का अपनी कलम से अच्छाई और बुराई को समाज के सामने प्रदर्शित करता है । यही नहीं बीते दिनों एक मुंशी के प्रति हुए दर्दनाक घटना को दोहराने की साजिश क्षेत्रीय लेखपाल कमलेश कुमारी द्वारा की जा रही है । जिसकी वजह से भाजपा सरकार की भी बड़ी किरकिरी हुई है। शायद शासन प्रशासन को यह नहीं मालूम कि क्षेत्रीय लेखपाल अपने महिला होने का नाजायज फायदा उठाती हैं। और दिन – प्रतिदिन भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ कार्य करती हैं ।

देखा जाए तो इनके क्षेत्र में इनके संरक्षण से कई सरकारी सुरक्षित भूमि पर अवैध कब्जा है । जो अवैध कब्जा धारी हैं उन्हें क्षेत्रीय लेखपाल कमलेश कुमारी का सम्पूर्ण संरक्षण प्राप्त है । जिन्हें भाजपा सरकार के कानून और उच्च अधिकारियों का कोई भी भय नहीं है इस संबंध में जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हैदरगढ़ के नंबर पर संपर्क किया गया तो किसी कारणवस उनका फोन नहीं रिसीव हो सका ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *