सरकारी अस्पताल में गर्भवती के इलाज में लापरवाही का आरोप

  • पीड़िता ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत
  • नर्स पर उपचार में लापरवाही का आरोप

बुलंदशहर (छतारी) : सरकारी अस्पताल में गर्भवती महिला के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री को भेजी है। जहां उन्होंने अस्पताल की स्टाप नर्स पर ₹5000 लेने का आरोप भी लगाया है। पीड़ित ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है।

 

छतारी के गांव मुंडा करीमपुर निवासी अरविंद कुमार पुत्र रामवीर सिंह ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करते हुए बताया कि बीते दिनों उन्होंने अपनी पत्नी को प्रसव के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छतारी में भर्ती कराया था। आरोप है तैनात नर्स द्वारा नॉर्मल प्रसव के उपरांत गर्भवती महिला को टीटी इंजेक्शन सहित अन्य उपचार नही दिया। समय से उपचार नहीं मिलने पर गर्भवती महिला की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद गर्भवती महिला को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां पर पीड़ित ने गर्भवती महिला का उपचार कराया है। जहां पीड़िता ने मुख्यमंत्री को शिकायत भेज भेजते हुए मामले की जांच के बाद स्टाफ नर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गर्भवती महिला के उपचार में इक्त्तीस हजार रुपए खर्च हुए हैं।उधर मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनय कुमार सिंह ने बताया मामला संज्ञान में नहीं है, जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *