भाजपा शासनकाल में कमरतोड़ महंगाई से जनता त्रस्त : गौरव मिश्रा

  • बांदा-बहराइच हाइवे पर क्षतिग्रस्त पुलिया को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

शिवगढ़,रायबरेली। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शीर्ष आवाहन पर कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी के शिवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट गौरव मिश्रा की अगवाई में कांग्रेसियों ने ग्राम पंचायत गूढ़ा में चौपाल लगाकर कांग्रेस शासनकाल की उपलब्धियां एवं सूबे की सरकार की नाकामिया गिनाई एवं गूढ़ा स्थित बांदा- बहराइच हाईवे पर क्षतिग्रस्त पुलिया के पास खड़े होकर पीडब्लूडी विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। चौपाल में प्रदेश सरकार की नाकामिया गिनाते हुए एडवोकेट गौरव मिश्रा ने कहाकि भाजपा शासनकाल में कमरतोड़ महंगाई से जनता त्रस्त है।

घरों में रखा गैस सिलेंडर शोपीस साबित हो रहा है। 430 का गैस सिलेंडर आज 1120 रुपए का मिल रहा है जिसकी रिफिलिंग करा पाना गरीबों की पहुंच से बाहर है। वहीं पिछले 1 साल से क्षतिग्रस्त पुलिया के पास खड़े होकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन करते हुए पुलिया की रेलिंग बनवाने की मांग की है।

कांग्रेसियों कहना है कि यदि जल्द ही क्षतिग्रस्त पुलिया की रेलिंग नहीं बनवाई गई तो कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर गिरिजेश श्रीवास्तव,अखिलेश शुक्ला, दिनेश यादव, रामू रावत, रामकिशोर मौर्य, राजकुमार यादव, इरफान, पप्पू द्विवेदी,मो.जब्बर आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *