छतोह ब्लाक के मनरेगा जेई की कोरोना से हुई मौत,मचा हड़कंप।

Raebareli Uttar Pradesh दुखद


● एसडीएम सलोन, सीएचसी प्रभारी नसीराबाद व सलोन गांव पहुंचे


● गांव में हुआ मनरेगा जेई का अंतिम संस्कार

मुस्तकीम अहमद


नसीराबाद,रायबरेली। छतोह नसीराबाद में गांव काटा में एक करोना पाजिटिव की मौत हो गई मौके पर एसडीएम पहुंच रहे हैं। मृतक कर्मचारी था।
नसीराबाद, रायबरेली।छतोह ब्लाक में तकनीकी सहायक की बीमारी के बाद हुई मौत।लोगो द्वारा सूचना मिलने पर स्वस्थ्य विभाग की टीम घर पहुंची और सैंपल लिया गया तो मृतक कोरोना पाजिटिव निकला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अधिकारियो को जानकारी दी।शव को विकास खंड छतोह के कांटा गांव लाया गया।अंतिम संस्कार में शामिल लोगो को सेफ्टी किट पहनने के लिया दिया गया।ब्लाक में तकनीकी सहायक के पद पर तैनात बब्बन सिंह उम्र 52 वर्ष निवासी कांटा।रायबरेली के इंदिरा नगर मुहल्ले में रहते थे।लगभग 15 दिनो से तबियत खराब थी ।और ये घर पर ही इलाज करा रहे थे।शुक्रवार को सुबह घर पर ही इनकी मौत हो गई।मुहल्ले के लोगो ने स्वास्थ्य विभाग को मौत होने की जानकारी दी।आनन फानन में टीम पहुंची और मृतक का सैंपल लिया।जांच रिपोर्ट में कोरोना पाजिटिव पाया गया।परिजन शव लेकर कांटा गांव पहुंचे तो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले लोगो को सुरक्षा किट दिया गया।मौत की सूचना मिलने पर एसडीएम सलोन आशीष कुमार सिंह, सीएचसी अधीक्षक नसीराबाद व सलोन भी गांव पहुंचे। ग्राम प्रधान कांटा आलम नवाज़ ने बताया कि मृतक बब्बन सिंह के एक बेटा गौरव सिंह, बेटी अम्रता सिंह हैं दोनों एबीबीएसस की पढ़ाई कर रहे हैं। बब्बन सिंह का अंतिम संस्कार शुक्रवार की शाम उनके कांटा गांव के पैतृक बाग़ में हुआ है । अंतिम संस्कार में गांव तमाम ग्रामीण व छतोह ब्लाक के समस्त कर्मचारी मौजूद थे।

ब्लाक के कर्मचारियों व मृतक के परिजनो की होगी जांच।

।नसीराबाद के सीएचसी अधीक्षक आनंद शंकर ने बताया कि खंड विकास अधिकारी , सभी ग्राम पंचायत अधिकारी ,ग्राम विकास अधिकारी,लिपिक,एकाउंटेंट,कम्प्यूटर आपरेटर व जिस जिस गांव में मृतक जिससे मिला होगा व मृतक के परिजनो की जांच कराई जायेगी।

Total Page Visits: 485 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *