पूर्व प्रधान रामहेत रावत ने जरूरतमंदों को किया कंबल वितरण

  • सांसद द्वारा भेजे गए कंबल पाकर खिल उठे मुरझाए चेहरे

शिवगढ़,रायबरेली। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सुशील पासी के नेतृत्व में पूर्व गूढ़ा प्रधान रामहेत रावत द्वारा गूढ़ा ग्राम पंचायत के शम्भू, पूर्वीदीन, विजय कुमार, अशर्फीलाल, बाबादीन, शियालली सहित 3 दर्जन से अधिक लोगों को कंबल वितरण किया गया। गरीबों को कंबल वितरित करते समय पूर्व प्रधान रामहेत रावत ने कहाकि सांसद सोनिया गांधी एक राष्ट्रीय नेता होते हुए भी जनपद वासियों के सुख – दुख का हमेशा खयाल रखती है।

अग्निकाण्ड हो या कोई हादसा सोनिया गांधी के निर्देश पर हमेशा कांग्रेसियों ने हमेशा आगे बढ़कर पीड़ितों की मदद की है। हर साल ठण्ड में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के लिए सांसद सोनिया गांधी द्वारा शिवगढ़ क्षेत्र के लिए हजारों कंबल भेजे जाते हैं। जिनका कांग्रेसियों द्वारा बगैर किसी भेदभाव के जरूरतमंदों को वितरण किया जाता है।

अग्नि पीड़ितों एवं विभिन्न हादसों से प्रभावित लोगों के घर जाकर मदद की जाती है। वहीं मलाई काटने वाले सत्ता पक्ष के नेता जो हमेशा सांसद सोनिया गांधी पर उंगली तो उठाते रहते हैं किन्तु अपनी जेब भरने के सिवा कभी जरूरतमंदों की मदद करना मुनासिब नहीं समझा। इस मौके पर आशाराम,अवधलाल,रामकिशोर आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *