छतारी में एबीवीपी विचार संगोष्ठी का आयोजन

रिपोर्ट – उपेन्द्र शर्मा 

  • कस्बा में धूमधाम से निकाली शोभायात्रा
  • आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा

बुलंदशहर : गुरुवार को कस्बा छतारी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मेरठ प्रांत के तत्वधान में संगोष्ठी व शोभायात्रा का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में तमाम पदाधिकारियों के साथ-साथ छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। उसी दौरान कस्बा में एक भव्य शोभायात्रा निकाली गई।

छतारी के पहासू रोड स्थित सेठ रामानंद मंगलसेन महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वधान में स्वामी विवेकानंद जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। आयोजित कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रांगण में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में भूपेंद्र सिंह सह विभाग प्रचारक विशिष्ट अतिथि कुलदीप कुमार जिला प्रचारक, प्रभात वर्धन आबकारी निरीक्षक, मुख्य बक्ता गौरव गौड़ प्रान्त सयोंजक थिंक इंडिया, पुनीत अग्रवाल राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, मंगलसैन गुप्ता सचिव SRMS ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने स्वामी विवेकानन्द के जीवन पर प्रकाश डाला। उन्होंने विद्यार्थियों से आत्मनिर्भर बनते हुए राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव से कार्य करने का आवाहन किया। मुख्य अतिथि भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एबीवीपी अपने स्थापना काल से स्वामी जी के आदर्शों को विद्यार्थियों के बीच लाने के लिए कार्यरत हैं, एवं लगातार छात्र हित और समाजहित के लिए कार्य कर रहा है।

मुख्य वक्ता के रूप में गौरव गौड़ ने युवा तरुणाई मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम का संचालन सचिन शर्मा ने किया। छतारी थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार कार्यक्रम के दौरान पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। जहां उन्होंने कार्यक्रम में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग किया।

कार्यक्रम में गौरव वार्ष्णेय, डीडी सागर, मनोज कुमार, ललित वार्ष्णेय, अंकित सैनी, कमल, सचिन दिवाकर, सत्यदेव शर्मा, रोहित सैनी, अंजली शर्मा, रिया चौधरी, राधा राघव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *