UTTAR PRADESH NEWS: योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगाकर सड़क पर की महा आरती व हनुमान चालीसा का पाठ

डेस्क :  ताजा मामला आगरा का है हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर मंदिरों में विशेष आयोजन किए गए राजपुर चुंगी पंचमुखी हनुमान मंदिर के बाहर योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने रोड पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा वह महा आरती का आयोजन किया।

क्या है पूरा मामला

शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव UTTAR PRADESH NEWS योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगाकर सड़क पर की महा आरती व हनुमान चालीसा का पाठत्सव कार्यक्रम के तहत शमशाबाद रोड स्थित राजपुर चुंगी पंचमुखी हनुमान मंदिर रोड पर लाउडस्पीकर लगाकर महा आरती वह हनुमान चालीसा का पाठ योगी युद्ध विकेट के तत्वाधान में आयोजित किया गया यह सब देख कर रोड से गुजर रहे राहगीर आश्चर्यचकित रहे यह नजारा देखते रह गए।

 

कार्यक्रम में कौन-कौन रहा मौजूद

सड़क परहनुमान महा आरती व हनुमान चालीसा के आयोजन में योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़ राकेश छाबड़ा कृष्ण माहौर विक्की धाकड़ विपिन बैरागी नरेश प्रजापति राजकुमार कुशवाहा मोनू शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

मंदिर में हुआ विशाल भंडारा

ताजगंज स्थित गड्ढे वाले हनुमान मंदिर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया इस दौरान पूरे मंदिर परिसर को फूलों से जबरदस्त तरीके से सजाया भी गया इसके साथ ही सुंदरकांड के पाठ के बाद महा आरती का आयोजन भी बृहद तरीके से किया गया जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया हनुमान हनुमान जी की पूजा अर्चना करके सभी के लिए सुख-समृद्धि की प्रार्थना भी की गई मंदिर में ही बाबा की महा आरती व भंडारे का आयोजन भी किया गया इस अवसर पर अनु अग्रवाल व सौरभ अग्रवाल मौजूद रहे।

हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष राजकुमार जाटों ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ भगवान टॉकीज चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में विशाल महा आरती की हजारों लोगों को शरबत पिलाया गया साथ ही साथ 51 किलो के लड्डू का प्रसाद वितरण भी किया गया इस मौके पर नरेश पाराशर राहुल शर्मा संतोष पाराशर नीरज उपाध्यक्ष भी मौजूद रहे।

आवास विकास कॉलोनी में भी सालासर बालाजी मंदिर में हनुमान जन्मोत्सव का कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया गया सुंदरकांड का पाठ भी किया गया मंदिर में फूलों से भी बहुत तरीके से पूरे मंदिर परिसर को सजाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *